मां नर्मदा की नगरी से मोदी करेंगे मिशन 2019 का शंखनाद !

Spread the love

भोपाल | प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी मध्यप्रदेश के दो दिन के दौरे पर आ रहे हैं. वो 15 और 16 फरवरी को प्रदेश में रहेंगे और माँ नर्मदा की नगरी होशंगाबाद से मिशन 2019 का शंखनाद करेंगे…

लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी और कांग्रेस दोनों पार्टियों ने ज़ोर आजमाइश शुरू कर दी है…कांग्रेस सुप्रीमों राहुल गाँधी के राजधानी भोपाल में दौरे के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मिशन 2019 का बिगुल फूंकने के लिए दो दिवसीय मध्यप्रदेश दौरे पर आ रहे है….पीएम मोदी 15 फरवरी को होशंगाबाद से मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव की शुरुआत करेंगे। अगले दिन 16 फरवरी को पीएम मोदी की सभा मालवांचल स्थित धार में होगी। प्रधानमंत्री की सभाओं में तीन-तीन संसदीय सीटों के क्लस्टर के लोग शामिल होंगे। पार्टी ने पीएम के दौरे की हरी-झंडी मिलते ही तैयारी शुरू कर दी है।

धुआंधार बजट पेश करने के बाद मोदी सरकार लोकसभा चुनाव के मोड में भी आ गई है। पार्टी ने एमपी में चुनाव का शंखनाद करने के लिए मां नर्मदा के शहर होशंगाबाद को चुना है। प्रधानमंत्री पहली आमसभा की सुचना मात्र 9 दिन पहले मिलते ही पार्टी ने तैयारियां प्रारंभ कर दी हैं।

इस आमसभा में बैतूल, हरदा, रायसेन, नरसिंहपुर और सीहोर जिले के लोग शिरकत करेंगे। पार्टी ने मोटे तौर पर कम से कम एक लाख लोग एकत्र करने का लक्ष्य रखा है। इसी तरह प्रधानमंत्री मोदी की दूसरी सभा धार में होगी। इसमें बड़वानी और इंदौर के लोग भी शामिल होंगे।
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की 8 फरवरी को भोपाल में होने वाली सभा के जवाब में भाजपा ने प्रधानमंत्री मोदी की सभा 15 को तय की है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के दौरे की नई तारीख जल्द तय होगी। कुल मिलाकर एमपी की 29 सीटों को जीतने के लिए भाजपा कांग्रेस की सियासी कसरत शुरू हो गई है..

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED