MP के सिंघम ने किया गुर्जर गैंग का एनकाउंटर, उज्जैन में जमकर चली गोलियां!

Spread the love

उज्जैन | उज्जैन पुलिस को मिली बड़ी सफलता, चालीस हजार के इनामी बदमाश रौनक गुर्जर और उसके गैंग के साथ शनिवार तड़के पुलिस की मुठभेड़ में जमकर गोलियां चलीं, बदमाश गुर्जर के पैर में तीन गोलियां लगी हैं,वही रौनक गुर्जर समेत गैंग के कुल 6 बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

उज्जैन शहर में दहशत फैलाने की कोशिश में लगातार वारदात को अंजाम दे रही गुर्जर गैंग को आखिरकार पुलिस ने हिरासत में ले दिया,दरअसल,धार्मिक नगरी उज्जैन में अलसुबह 4 बजे से लेकर 7 बजे तक पुलिस की अपराधियों के साथ मुठभेड़ चलती रही, तीन अलग अलग जगह हुए एनकाउंटरों में गुर्जर गैंग के मुखिया रौनक गुर्जर और उसके भाई रोशन गुर्जर और साथियों ने पुलिस पर लगभग दो दर्जन फायर किए जवाबी कार्यवाही में रौनक और रोशन को पैर में गोलियां लगी जिससे वह बुरी तरह घायल हो गए, वही पुलिस ने गैंग के 6 बदमाशों को हिरासत में लिया है…..इसमें रौनक गुर्जर को तीन गोली और रोशन गुर्जर को दो गोली पैर में लगी। अन्य बदमाश भी घायल हुए है। इन सभी का उपचार जिला अस्पताल में जारी है। इस कार्रवाई के दौरान खुद एसपी सचिन अतुलकर मौजूद रहे…
इस दौरान उज्जैन पुलिस कप्तान सचिन अतुलकर ने कहा – अपराधियों ने पुलिस पर फायर कर दिया वही आत्मरक्षा के लिए पुलिस ने जवाबी करवाई करते हुए फायरिंग की जिसमे कुछ आरोपियों गोली लगी है, जिनका उपचार चल रहा है फिलहाल सभी खतरे से बाहर है..
कुल मिलाकर इसे पुलिस की बड़ी सफलता माना जा रहा है, बीते दिनों रौनक और रोशन गुर्जर सहित अन्य बदमाश एक सप्ताह में तीन गोलीकांड की वारदात को अंजाम दे चुके थे। यह गैंग शहर में दहशत फैलाने का काम कर रही थी और पुलिस के लिए चुनौती बन रही थी…लिहाजा पुलिस कप्तान सचिन अतुलकर की कप्तानी में उनकी पूरी टीम ने जबाजी दिखाते हुए, गुर्जर का एनकाउंटर करते हुए बदमाशों को सलाखों के पीछे डाल दिया है..

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED