MP में चलेगा शिवराज का कड़क अंदाज, अफसरशाही होशियार-खबरदार!

MP में चलेगा शिवराज का कड़क अंदाज, अफसरशाही होशियार-खबरदार!
Spread the love

भोपाल : अक्सर अपने शांत और शालिन स्वभाव के लिए पहचाने जाने वाले सीएम शिवराज अब काफी सख्त नजर आने लगे हैं. ये सख्ती जनता के लिए नहीं बल्कि जनता के उन सेवकों के लिए है जो अपना काम ईमानदारी के साथ नहीं करते. सीएम की इस सख्ती का एक उदाहरण उस बैठक में देखने को मिला जिसमें सीएम अधिकारियों से उनके कामकाज की रिपोर्ट ले रहे थे.

जनता के काम में लापरवाही बरतने वाले अधिकारियों को सीएम ने ना सिर्फ फटकार लगाई, बल्कि हाथों हाथ छुट्टी भी कर दी. इतना ही नहीं सीएम ने अपनी इस बैठक के बाद ग्वालियर निगम कमिश्नर और कटनी एसपी को अपने-अपने दायित्वों से तत्काल प्रभाव से हटा भी दिया. सीएम का ये अंदाज देख जहां एक तरफ अधिकारी हैरत में भी हैं, तो वहीं दुसरी तरफ अधिकारियों ने भी अपनी कमर कसते हुए अपने-अपने कामों में चुस्ती और फुर्ती दिखानी शुरू कर दी है.

सीएम शिवराज इस बैठक के बाद प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर पहुंचकर विकास कार्यों का लोकार्पण करने की तैयारी में हैं. वहीं सीएम के इस दौरे को देखते हुए इंदौर कलेक्टर और निगमायुक्त समेत सभी अधिकारी अलर्ट पर हैं. बहरहाल, सीएम की सख्ती देख प्रदेश के सभी अधिकारियों को इस बात की भनक तो लग ही गई होगी की सीएम साहब अब किसी भी गड़बड़ी को किसी भी हाल में बर्दाश्त करने के मूड में बिल्कुल भी नहीं हैं.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED