किसानों पर टिका मिशन 2018, सीएम शिवराज ने बयाना ये मास्टर प्लान

किसानों पर टिका मिशन 2018, सीएम शिवराज ने बयाना ये मास्टर प्लान
Spread the love

भोपाल : चुनावी तैयारियों को लेकर भाजपा अपनी रणनीति बनाने में जुटी हुई है. खासकर किसानों के नारजगी से परेशान है, किसानों को साधने की कोशिश में सरकार कई घोषणाएं कर चुकी इसके बावजूद किसानों की नाराजगी दूर नहीं हुई है. इसी के चलते अब भाजपा सरकार किसानों और मजदूरों को लेकर होनेवाले कार्यक्रमो को जश्न के रूप में मनाएगी. विधायक दल की बैठक में यह फैसला हुआ है.

सीएम हाउस पर आज भाजपा विधायक दल की अहम बैठक हुई. जिसमे सत्ता और संगठन के तालमेल पर चर्चा हुई, मुख्यमंत्री की जन आशीर्वाद यात्रा के लिए रोड मैप तैयार किया गया, साथ ही राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के दौरे को लेकर चर्चा हुई. आने वाले समय में किसानों और मजदूरों के कार्यक्रम को जश्न की तरह मानाने का फैसला किया गया है. किसानों को प्रोत्साहन राशि का वितरण होना है. मजदूरों को 13 तारीख को सरकार पट्टे वितरण करेगी. 13 जून के कार्यक्रम मे हर विधानसभा क्षेत्र मे हर पंचायत से 5-5 हितग्राही विधायक लेकर पहुंचेंगे. एक एक हितग्राही एससी एसटी का हो. मुख्यमंत्री इस कार्यक्रम को संबोधित करेंगे.

बैठक में पार्टी पदाधिकारियों से नरेन्द्र सिह तोमर ने चुनाव के लिये कमर कसकर उतरने का आह्वान किया है. प्रभात झा ने जनआशीर्वाद यात्रा की रूप रेखा बतायी. रवीआर को पूरे प्रदेश मे किसानों को बोनस के 265 रू गेहू व धान राशि का वितरण किया जाएगा, पार्टी इसे जश्न के रूप में मनाएगी.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED