शोभा ओझा ने खोली मोदी सरकार की पोल, BJP MLA और सांसद को सुनाई खरी-खरी!

शोभा ओझा ने खोली मोदी सरकार की पोल, BJP MLA और सांसद को सुनाई खरी-खरी!
Spread the love

एंकर- मोदी सरकार द्वारा मध्यप्रदेश को राहत राशि नहीं देने पर प्रदेश कांग्रेस मीडिया विभाग की अध्यक्ष शोभा ओझा ने केंद्र सरकार के भेदभावपूर्ण रवैये की पोल खोली..इस दौरान शोभा ओझा ने बीजेपी विधायक और सांसदों का खूब खरी खरी भी सुनाई.

मध्य प्रदेश में प्राकृतिक आपदाओं के कारण हुये नुकसान की भरपाई के लिये केन्द्र सरकार से मांगी गई सहायता राशि नहीं मिलने पर कांग्रेस ने मोदी सरकार पर भेदभाव के आरोप लगाए हैं| कांग्रेस की मीडिया विभाग की अध्यक्ष शोभा ओझा ने इंदौर में मीडिया से चर्चा करते हुए केंद्र में बैठी मोदी सरकार की नीति और नियत पर सवाल उठाते हुए कई सवाल खड़े किए। ओझा ने कहा कि प्रदेश में अतिवृष्टि के चलते किसानों की फसले बरबाद हो गई है और जब प्रदेश सरकार द्वारा राहत राशि के लिए प्रतिवेदन पेश किया गया तो मोदी सरकार के कानों में जूं तक नही रेंग रही है जिसके चलते प्रदेश के किसानों की मुश्किलें बढ़ गई है।

उन्होंने कहा कि बीजेपी के प्रदेश स्तर और राष्ट्रीय स्तर के नेता महज कमलनाथ सरकार पर सवाल उठाने के लिये उल्टे बयानबाजी कर रहे है लेकिन बीजेपी का कोई भी जनप्रतिनिधि जनता और किसानों की भलाई के बारे में नही सोच रहा है जबकि प्रदेश में बीजेपी के 5 केंद्रीय मंत्री, 28 सांसद और108 विधायक है ऐसे में क्या इनकी जनता के प्रति जबावदेही नही है।

शोभा ओझा ने बताया कि मध्यप्रदेश में अतिवृष्टि एवं बाढ़ से प्राकृतिक आपदा में प्रदेश के 39 जिलों की 284 तहसीले प्रभावित हुई है सर्वाधिक नुकसान प्रदेश के अन्नदाता किसानों का हुआ है और16 हज़ार 270 करोड़ रुपये की फसलो सहित अन्य नुकसान हुआ है ऐसे में प्रदेश सरकार ने केंद्र से मांग की है लेकिन केंद्र सरकार, मध्यप्रदेश के साथ सौतेला व्यवहार कर रही है। उन्होंने कहा कि शिवराज सत्ता के बिना, बिन पानी की मछली की तरह तडप रहे है।

कुल मिलाकर राहत राशि में हो रही देरी को लेकर शोभा ओझा भाजपा नेताओं और मोदी सरकार पर जमकर बरसी…

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED