कठुआ गैंगरेप पर आमने- सामने हुए BJP और कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष

कठुआ गैंगरेप पर आमने- सामने हुए BJP और कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष
Spread the love

भोपाल : अक्सर अपने बयानों की वजह से सुर्ख़ियों में रहने वाले भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान ने कठुआ गैंगरेप और हत्या के मामले में अजीबो-गरीब बयान दिया है. नंदू भैया का कहना है कि पाकिस्तानी एजेंट ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया और फूट डालने के लिए जय श्री राम के नारे लगाए. वही नंदकुमार के बयान पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव सामने आ गए है. उन्होंने इसे लेकर भाजपा सरकार पर हमला बोला है.

मालूम हो कि जम्मू कश्मीर के कठुआ में आठ साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या कर दी गई थी. जिसे लेकर देशभर में सियासी बवाल मचा हुआ हुआ है. जिसमे अब नंदकुमार चौहान भी कूद पड़े.

एमपी के खंडवा में बीजेपी के लोकतंत्र बचाओ उपवास कार्यक्रम में चौहान ने कहा कि-फूट डालने के लिए पाकिस्तानी एजेंट ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया और जय श्री राम के नारे लगाए. कश्मीर में एक फीसदी भी हिंदू नहीं हैं. वहां हिंदू बोल नहीं पाता नारे क्या लगाएगा. उन्होंने कहा इस तरह की घटना कहीं भी हो वो इंसानियत को कलंकित करने वाली है. हम बलात्कारियों की घोर निंदा करते हैं और कश्मीर जैसे राज्य में ये जो कुछ कर रहे होंगे ये पाकिस्तान के एजेंट्स हो सकते हैं.

साथ ही उन्होंने कहा कि कश्मीर की बालिका हमारे हिन्दुस्तान की बेटी थी, उसके साथ रेप हुआ और जय श्रीराम के नारे लगे हैं लेकिन ये सब पाकिस्तानी एजेंट्स ने आकर लगाए हैं. वही नंदू भैया के इस बयान पर सियासत गर्म हो गई. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव ने कहा कि कटुआ गैंगरेप की घटना मानवता को शर्मसार करने वाली है. बीजेपी की फितरत है कि वो अपनी विफलता को छिपाने के लिए ऐसे ऊलजलूल बयान देती है.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED