ताजपोशी के दौरान भावुक हुए नए प्रदेश अध्यक्ष, जानिये क्या बोले राकेश सिंह ?

ताजपोशी के दौरान भावुक हुए नए प्रदेश अध्यक्ष, जानिये क्या बोले राकेश सिंह ?
Spread the love

भोपाल : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने राकेश सिंह को मध्य प्रदेश का नया प्रदेश भाजपा अध्यक्ष नियुक्त किया है. राकेश सिंह जबलपुर से भारतीय जनता पार्टी से सांसद हैं. अक्षय तृतीया के मौके पर राजधानी भोपाल पार्टी कार्यालय में राकेश सिंह की ताजपोशी हुई. इस मौके पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष नंद कुमार चौहान, संगठन महामंत्री सुहास भगत सहित कई वरीष्ठ नेता मौजूद भी वहां मौजूद रहे.

भाजपा कार्यालय में सबसे पहले सीएम शिवराज और नव नियुक्त प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने पूर्व प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान का स्वागत किया. इसके बाद नए प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह का जोरदार स्वागत हुआ. इस मौके पर मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि नए प्रदेश अध्यक्ष के नेतृत्व में पार्टी नई ऊंचाइयों को छुएगी और नए मुकाम हांसिल करेगी.

प्रदेश अध्यक्ष की जिम्मेदारी मिलने के बाद ताजपोशी के कार्यक्रम में स्वागत के दौरान राकेश सिंह भावुक हो गए. उन्होंने कहा कि वे सत्ता संगठन को मजबूत करने के लिए काम करेंगे. पार्टी जो जिम्मेदारी उन्हें देगी वे उसको निभाने का पूरा पूरा प्रयास करेंगें. मै आज भावुक हूँ, जिनके मार्गदर्शन में काम किया, उन्होने मुझपर विश्वास किया, ये मेरे महत्वपूर्ण दिन है.

वही मीडिया से चर्चा के दौरान पूर्व प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान ने कहा कि आज का दिन अक्षय तृतीया का दिन है. नियति ने राकेश सिंह को पार्टी की बागडोर सौपी है. आज का दिन बेहद खास हैं. आज के दिन जो भी कार्य किये जाते है वो अक्षय होते है. उन्होंने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि राकेश सिंह के साथ पार्टी आगे बढ़ेगी और 2018 के चुनाव में एक बार फिर कीर्तिमान रचा जाएगा. पार्टी ने मुझे जो जिम्मेदारी दी थी उसपर मैंने खरे उतरने की कोशिश की है. एक बार फिर मैं राकेश सिंह जी का स्वागत करता हूं.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED