विधायक रामबाई सिंह ने फिर दिखाए तेवर, बोली- जिला अस्पताल कांग्रेस नेताओं की बपौती नहीं !

विधायक रामबाई सिंह ने फिर दिखाए तेवर, बोली- जिला अस्पताल कांग्रेस नेताओं की बपौती नहीं !
Spread the love

एंकर- प्रदेश में बसपा के महज दो विधायकों में से एक तेजतर्रार छबि वाली पथरिया विधायक रामबाई सिंह ठाकुर ने अनियमिताओं की शिकायत पर जिला अस्पताल का निरीक्षण किया, जहां अनियमितताएं मिलने पर उन्होनें सभी को‌ फटकार लगाई वहीं जिला अस्पताल के कामों में कांग्रेस के हस्तक्षेप को लेकर कह दिया कि जिला अस्पताल कांग्रेस नेताओं की बपौती नहीं है।

दमोह जिले की पथरिया बसपा विधायक रामबाई सिंह ठाकुर अपनी कार्यप्रणाली को लेकर हमेशा ही सुर्खियों में रहती है वहीं उन्होंने मीडिया में छपी जिला अस्पताल की अनियमितताओं व मरीजों से पैसे लेने की खबरों को लेकर जिला अस्पताल का निरीक्षण किया, जो शिकायतें विधायक रामबाई को मिली थी वह उन्हें यथार्थ में भी मौजूद मिली, इसके बाद उन्होंने सिविल सर्जन सहित सभी को कड़ी फटकार लगाई।

इसके साथ ही उन्होंने मरीजों से भी मुलाकात की खासकर महिला मरीजों से उन्होंने उनके पलंग पर जाकर बात की एवं इस बात का भी पता लगाया कि उन्हें खाने में क्या मिलता है, जब विधायक रामबाई को यह जानकारी मिली कि ना तो मरीजों को फलों का वितरण होता है और ना ही सलाद मिलती है तो इसके बाद उन्होंने किचन संचालक की जमकर क्लास ली साथ ही उन्होंने यह भी कह दिया कि जिला अस्पताल पूरे जिले का है कांग्रेसी नेताओं की बपौती नहीं।

बता दें कि जिला अस्पताल में जो ठेके हो रहे हैं उसमें कांग्रेस नेताओं का हस्तक्षेप सबसे अधिक है और इसी बात से बसपा विधायक नाराज हो गई थी। बसपा विधायक रामबाई ठाकुर ने सभी को चेतावनी दी है कि यदि उन्होंने अपनी आदतों और कार्यप्रणाली में सुधार नहीं किया तो वो उनकी छुट्टी भी करवा सकती हैं साथ ही उन्होंने स्वास्थ्य मंत्री तुलसीराम सिलावट से भी इसकी शिकायत करने की बात कही।

वही कुल मिलाकर विधायक मेडम के दूरी पूरे अस्पताल परिसर में हड़कंप मच गया..

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED