MP में कांग्रेस के 80 टिकट फाइनल, जल्द होगा एलान !

Spread the love

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस ने अपनी तैयारी तेज कर दी.. टिकट को लेकर चल रही टिक टिक के बीच कांग्रेस ने संकेत दिए है कि पार्टी जल्द ही पहली लिस्ट घोषित करेगी जिसमे 80 उम्मीदवारों के नाम होंगे..मीडिया से चर्चा के दौरान कमलनाथ ने कहा कि जल्द ही 80 सीटों पर उम्मीदवारों के नाम हम तय कर देंगे.. हमारी प्राथमिकता हारी हुई सीटों पर पहले उम्मीदवार घोषित करने की..साथ ही अन्य पार्टियों से गठबंधन को लेकर कहा कि हम सबको साथ लेकर चल रहे हैं..खासकर उन सभी को साथ लेकर चल रहे हैं जो दबाए गए हैं..

वही कमलनाथ ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि राफेल और बोफोर्स की तुलना गलत है, बोफोर्स तो अब पुरानी बात हो गई, अब राफेल की बात करिए…वही सड़क पर शिवराज सरकार का प्रचार रथ फंसने पर तंज कसते हुए कहा कि अमेरिका की सड़कों पर उनका रथ चल रहा है..व्यापम और एमपीपीएससी की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाते हुए उन्होंने कहा कि इस सरकार का जो भी पन्ना पलटिए, वहां घोटाला मिलेगा.

कुल मिलाकर पीसीसी अध्यक्ष कमलनाथ ने स्पष्ट कर दिया कि टिकट वितरण में जीत को प्राथमिकता पर रखा जाएगा, यानी जीतने वाले को ही टिकट दिया जाएगा..साथ ही जातिगत समीकरणों का भी विशेष ध्यान रखा जाएगा..कमलनाथ के संकेत के बाद सियासी गलियारों में चर्चाओं का बाजार गर्म है कि कांग्रेस आने वाले 15 दिनों में पहली लिस्ट घोषित कर सकती है..

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED