मंत्री का विवादित Audio Viral, मुख्यमंत्री बनने की कर डाली मांग

मंत्री का विवादित Audio Viral, मुख्यमंत्री बनने की कर डाली मांग
Spread the love

GOPAL-BHAGAV-IMAGE

भोपाल : शिवराज सरकार में अफसरशाही इस कदर हावी हो गई है कि अब मंत्रियों की ही सुनवाई नहीं हो रही है. आलम यह है कि मंत्री खुद कह रहे है कि अधिकारी उनकी नहीं सुन रहे है. जी हाँ सोशल मीडिया पर इन दिनों प्रदेश के ग्रामीण विकास मंत्री गोपाल भार्गव की एक ऑडिओ क्लिप बहुत तेजी से वायरल हो रही है. ऑडिओ क्लिप में अपनी मांगों को लेकर आंदोलन कर रहे दिव्यांगों से बात करते हुए मंत्री भार्गव कह रहे है कि- “अधिकारी मेरी नहीं सुन रहे तो क्या मैं आत्मदाह कर लूं या इस्तीफा दे दूं, यह सारे काम मुख्यमंत्री के हैं, हमें बना दो मुख्यमंत्री”. हालांकि इस ऑडियो की अभी तक पुष्टि नहीं हुई है और न ही एमपी न्यूज़ इसकी पुष्टि करता है.

दरअसल बताया जा रहा है कि ग्रामीण विकास मंत्री गोपाल भार्गव 23 सूत्रीय मांगों को लेकर आंदोलन करने वाले दिव्यांगों से बात कर रहे थे. दिव्यांगों के आंदोलन के दौरान 9 दिव्यांगों पर धारा 151 के तहत मामला दर्ज किया गया था, जिसकी पेशी भी चल रही है. दिव्यांगों के खिलाफ प्रकरण अदालत में चले गए हैं. वही भार्गव के आश्वासन मिलने पर दिव्यांगों ने प्रदर्शन स्थगित कर दिया था लेकिन अभी तक उनकी मांगे पूरी नहीं हुई है.

इसी संबंध में दिव्यांगों ने मंत्री गोपाल भार्गव से मुलाकात की थी, जिस दौरान मंत्री भार्गव ने सरकार में काम नहीं करा पाने में असमर्थता जताते हुए कहा कि- अधिकारी उनकी नहीं सुन रहे है. क्या मैं आत्मदाह कर लूं या इस्तीफा दे दूं, लट्ठ लेकर थोड़ी जाऊंगा, CM को घेरो, हम तो खुनखुना पकड़ कर बैठे बजा रहे हैं. अपनी समस्याएं पत्रकारों को बताओ. मंत्री के हाथ में जो रहता है वह सब हो चुका है, अब चाहे आग में कूदो, पानी में कूदो , पहाड़ पर चढो… हमें कोई मतलब नहीं” जब दिव्यांगों ने कहा कि आपके इस्तीफ़ा देने से हमारी समस्या का क्या निराकरण हो जाएगा तो मंत्री कह रहे हैं “यह सारे काम मुख्यमंत्री के हैं, दिव्यांगों ने कहा क्या आप हमारे लिए कुछ नहीं कर सकते तो मंत्री कह रहे हैं कि यह काम सीएम के हैं उन्ही से बताओ या हमें बना दो मुख्यमंत्री”

दिव्यांगों से मंत्री आगे कह रहे हैं कि चीफ मिनिस्टर सर्वे सर्वा होता हैं, आप मुख्यमंत्री से मिलो और इस सम्बन्ध में उनसे अनुरोध करो और कहो मंत्रीजी ने सबकुछ कर दिया, अधिकारियों से निर्देश दे दिए हैं अब आगे काम करा दो| मंत्री के हाथ में जो भी कुछ रहता है वो हो चुका है.

नोट- सोशल मीडिया पर पर यह ऑडियो मंत्री गोपाल भार्गव के नाम से वायरल हो रहा है, लेकिन एमपी न्यूज़ इसकी पुष्टि नहीं करता है.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED