शिवराज की सादगी दिवाली, गरीबों के चेहरे पर लाई खुशहाली !

शिवराज की सादगी दिवाली, गरीबों के चेहरे पर लाई खुशहाली !
Spread the love

एंकर- प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इंदौर में पांच हजार जरूरतमंद परिवारों के साथ दिवाली मनाई..पार्षद मनोज मिश्रा द्वारा आयोजित किए गए खुशियों की दिवाली आयोजन में भाजपा नेताओं ने बड़े ही सादगीपूर्ण तरीके से दिवाली मनाई.खास बात ये रही की इस दौरान शिवराज , कैलाश विजयवर्गीय और सांसद शांकर लालवानी ने गाना गाकर समां बांधा..

दीपावली भले ही 27 अक्टूबर को हो लेकिन इंदौर में भारतीय जनता पार्टी ने 21 अक्टूबर की शाम बड़े ही सादगीपूर्ण अंदाज में दीपावली मनाई..जी हाँ बड़ा गणपति क्षेत्र के वार्ड क्रमांक 7 के पार्षद मनोज मिश्रा ने वायर चौराहे के पास दयालबाग परिसर में खुशियों की दिवाली आयोजन किया गया.. जहाँ पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान, राष्ट्रिय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय और सांसद शंकर लालवानी ने भजन गाकर समा बांधा..

इस दौरान शिवराज सिंह चौहान ने ज़रूरतमंद नागरिकों को दिवाली मनाने के लिए पटाखे, दीप व मिठाई के पैकेट बाँटकर शुभकामनाएं दी। इस दौरान शिवराज ने पार्षद मनोज मिश्रा करी खुले मंच से जमकर तारीफ की…और कहा कि अगर मामा मुख्यमंत्री होता तो गरीबों के घर पटाखे पहुंचा देता..

वही मीडिया से रूबरू होते हुए शिवराज सिंह चौहान मनोज मिश्रा और उनकी टीम की को बधाई देते हुए झाबुआ चुनाव में जीत का दावा किया..

कुल मिलाकर बीजेपी पार्षद मनोज मिश्रा द्वारा आयोजित किए गए इस अनूठे आयोजन में गरीब जरूरतमंद परिवारों ने न सिर्फ दिवाली मनाई बल्कि उनके चेहरे पर खुशियों की झलक भी साफ तौर पर देखा जा रही थी..

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED