एमपी में आप “को झटका ! नेहा बग्गा भाजपा में शामिल

Spread the love

भोपाल |आम आदमी पार्टी को मध्यप्रदेश में एक बड़ा झटका लगा है,आप की राष्ट्रीय मिडिया समन्वयक और प्रदेश प्रवक्ता नेहा बग्गा ने भाजपा का दामन थाम लिया है।

विधान सभा करीब आते ही नेताओं का दल बदलने का सिलसिला भी शुरू हो गया है , इसी दल-बदल सिलसिले के चलते आम आदमी पार्टी की प्रवक्ता ने आम आदमी पार्टी को छोड़ बीजेपी की नाँव में सवार हो गयी गयी है नेहा को भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह ने भाजपा की सदस्यता दिलाई.

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह का कहना है के बीजेपी की रीती -निति और शिवराज सिंह के कार्य से खुश होकर नेहा ने बीजेपी ज्वाइन की है..आगामी चुनाव में नेहा पार्टी की कार्यकर्त्ता के तौर पर बीजेपी का झंडा मजबूत करते नजर आएगी .

भाजपा की सदस्यता लेने के बाद नेहा ने कहा कि ‘आप’ के पास ना तो विजन था और ना ही मिशन, लेकिन बीजेपी के पास विजन और मिशन दोनों है। भाजपा ने हर वर्ग के लिए बहुत काम किए है फिर चाहे युवाओं को लेकर हो या फिर किसानों को लेकर या फिर महिलाओं को लेकर।आज भी चाहे देश के प्रधानमंत्री हो या प्रदेश के मुख्यमंत्री देश और प्रदेश हित में लगातार कार्यरत है।

कुलमिलकर जैसे जैसे चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है सभी पार्टिया अपनी रणनीतिक चाल चलने लग गयी है…बहरहाल आम आदमी पार्टी को चुनाव के पहले एक बड़ा झटका बीजेपी ने दे दिया है

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED