MP की तकदीर बदलेगा ITA अवॉर्ड, इंदौर में सजेगा मंच!

MP की तकदीर बदलेगा ITA अवॉर्ड, इंदौर में सजेगा मंच!
Spread the love

इंदौर:- मध्य प्रदेश सरकार मिनी मुंबई इंदौर को फिल्मों के लिए नई डेस्टिनेशन के रूप में तैयार कर रही है. इसी कड़ी में पहली बार इंडियन टेलीविजन एकेडमी अवार्ड समारोह शहर में आयोजित किया जा रहा है. यह समारोह आगामी 10 नवंबर को नेहरू स्टेडियम में होगा. मध्य प्रदेश सरकार के सहयोग से आयोजित होने वाले इस कार्यक्रम में टेलीविजन जगत के लगभग 400 कलाकार शामिल होंगे. इस प्रतिष्ठापूर्ण कार्यक्रम से मध्य प्रदेश की टेलीविजन जगत में पहचान बनेगी और यहां शूटिंग के साथ पर्यटन को बढ़ावा मिलेगा. वहीं इस कार्यक्रम में विख्यात कॉमेडियन कपिल शर्मा सहित उनकी पूरी टीम एंकरिंग करेगी.

मध्य प्रदेश में पहली बार हो रहे देश के इस नामचीन इंडियन टेलीविजन एकेडमी अवार्ड कार्यक्रम के आयोजन की तैयारियां अंतिम दौर में हैं. कार्यक्रम के लिए नेहरू स्टेडियम में एक विशाल मंच बनाया जा रहा है. मंच में खजुराहो और सांची के स्तूप सहित मध्य प्रदेश की पहचान मानी जाने वाले कलाकृतियों का प्रतिरूप दर्शाया जा रहा है. मध्य प्रदेश के स्थापना दिवस पर उच्च शिक्षा और खेल एवं युवा कल्याण मंत्री जीतू पटवारी ने कहा मध्य प्रदेश में पर्यटन की अपार सम्भावनाएं हैं जिन्हें और विकसित किया जाएगा. साथ ही प्रदेश में फिल्म निर्माण और टेलीविजन धारावाहिक की शूटिंग के लिये अनुकूल वातावरण निर्मित किया जाएगा.

19वां इंडियन टेलीविजन एकेडमी अवार्ड इसी का हिसा है. यह पहली बार मिनी मुम्बई के रूप में पहचाने जाने वाले इंदौर के स्थानीय नेहरू स्टेडियम में आयोजित होने जा रहा है. यह अवार्ड मध्य प्रदेश की समृद्ध संस्कृति और विरासत को प्रदर्शित करने के लिए एक अनूठा मंच होगा.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED