भरी सभा में नंदू भैया को आया गुस्सा! जानिये क्या है वजह ?

भरी सभा में नंदू भैया को आया गुस्सा! जानिये क्या है वजह ?
Spread the love

बुरहानपुर : अपने बेबाक बयानों की वजह से सुर्ख़ियों में रहने वाले बीजेपी पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और सांसद नंदकुमार सिंह चौहान अपने गुस्से की वजह से सुर्ख़ियों में है…नंदू भैया को इस कदर गुस्सा आया कि वे कार्यक्रम ही छोड़कर चले गए. दरअसल शासन की संबल योजना के शुभारंभ के लिए बिजली कंपनी की ओर से आयोजित कार्यक्रम में संचालनकर्ता ने मंत्री के उद्बोधन के बाद सीधे सांसद का नाम ले लिया, इस बात से महापौर नाराज हो गए. महापौर बोलने लगे मैं जनप्रतिनिधि हूं, मेरे शहर की समस्या है और मैं ही बात नहीं करूंगा, तो समस्या को कौन रखेगा, निराकरण कैसे होगा. इसके बाद वह मंच छोड़कर जाने लगे. यह देख सांसद ने भी बहिष्कार कर दिया. देखते ही देखते मंत्री सहित सभी जनप्रतिनिधि उठकर चल दिए. बाद में अफसरों ने मनाया भी लेकिन किसी ने नहीं माना.

दरअसल मंगलवार को मराठा मंगल कार्यालय में बिजली कंपनी द्वारा सरल बिजली बिल व बिजली माफी योजना की शुरुआत के लिए कार्यक्रम होना था. पहले महिला बाल विकास मंत्री अर्चना चिटनीस ने उद्बोधन दिया. लेकिन बीच में मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान का लाइव भाषण शुरू हो गया. सीएम के भाषण के बाद मंत्री चिटनीस ने फिर से भाषण दिया. मंत्री का उद्बोधन होते ही संचालक प्रवीण नवलखे ने सांसद नंदकुमारसिंह चौहान का नाम ले लिया.

इस बात पर महापौर भोसले आक्रोशित हो गए. क्योंकि उन्हें बोलने का मौके ही नहीं दिया गया. यह देख सांसद भी खड़े हो गए कहने लगे महापौर को जनता ने चुन कर भेजा है/ एक गरीब परिवार का महापौर है. गरीबी से निकलकर आगे आया है, हजारों लोगों का वह प्रतिनिधित्व करता है. महापौर को कार्यक्रम में बोलने नहीं देना मेरे महापौर का अपमान है, यानी हम सभी का अपमान है. शिकायत और कार्रवाई का दौर आगे होगा.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED