तोमर ने तोड़ी चुप्पी, प्रदेश अध्यक्ष बनने को लेकर दिया ये बड़ा बयान, जानिये

तोमर ने तोड़ी चुप्पी, प्रदेश अध्यक्ष बनने को लेकर दिया ये बड़ा बयान, जानिये
Spread the love

भोपाल : प्रदेश भाजपा संगठन में नेतृत्व को लेकर चल रही अटकलों के बीच केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर का बड़ा बयान सामने आया है. ग्रामीण विकास मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर खुद को प्रदेश अध्यक्ष पद की दौड़ से दूर बताते हुए कहा कि उनका नाम पार्टी के विचार में नहीं है. तोमर के इस बयान के बाद एक बार फिर प्रदेश के सियासी गलियारों में चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया.

राजधानी भोपाल एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने आए तोमर ने मीडिया से चर्चा के दौरान अपने प्रदेशाध्यक्ष बनने की संभावनाओं को सिरे से नकार दिया. तोमर से पूछा गया था कि अगर उन्हेंं प्रदेश अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी दी जाती है तो वे इसे संभालेंगे, इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि- जो बात विचार में ही नहीं है उस पर बात करने के कोई मायने नहीं है.

गौरतलब है कि दो बार प्रदेश अध्यक्ष रह चुके नरेन्द्र सिंह तोमर को फिर से प्रदेश भाजपा की कमान दिए जाने की चर्चाएं तेजी से है . इस सवाल पर कि नंदकुमार सिंह चौहान के नेतृत्व में ही क्या विधानसभा चुनाव लड़ा जाएगा, इस पर तोमर का कहना था कि भाजपा कार्यकर्ताओं के नेतृत्व में चुनाव लड़ती है और उन्हीं के नेतृत्व में चुनाव लड़ा जाएगा. कांग्रेस द्वारा किसानों को मुद्दा बनाए जाने पर तोमर ने कहा कि कांग्रेस के पास अब कोई मुद्दा नहीं बचा है, वह विषयहीन हो गई है. देश के साथ यह राजनीतिक पार्टी प्रदेश में भी अप्रासंगिक हो गई है.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED