Vikas Dubey के Encounter पर भिड़े नरोत्तम और दिग्विजय!

Vikas Dubey के Encounter पर भिड़े नरोत्तम और दिग्विजय!
Spread the love

भोपाल . आठ पुलिसकर्मिय़ों की हत्या से पूरे उत्तर प्रदेश को दहलाने वाला कुख्यात गैंगस्टर विकास दुबे की गिरफ्तारी और मुठभेड़ को लेकर सियासत गरमा गई है। उपचुनाव के मुहाने पर खड़े मध्य प्रदेश में कुख्यात गैंगस्टर की गिरफ्तारी ने प्रदेश की सियासत में भूचाल ला दिया है। शिवराज सरकार में कद्दावर मंत्री नरोत्तम मिश्रा सीधे तौर पर विपक्ष के निशाने पर आ गए हैं। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह समेत कांग्रेस के अन्य नेता गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा पर हमलावर हैं। कांग्रेस के नवनिर्वाचित राज्यसभा सदस्य दिग्विजय सिंह ने आज सुबह हुए एनकाउंटर पर सवाल करते हुए ट्विट किया, जिसका शक था वह हो गया।

विकास दुबे का किन किन राजनैतिक लोगों से, पुलिस व अन्य शासकीय अधिकारियों से उसका संपर्क था, अब उजागर नहीं हो पाएगा। पिछले 3-4 दिनों में विकास दुबे के 2 अन्य साथियों का भी एनकाउंटर हुआ है लेकिन तीनों एनकाउंटर का पैटर्न एक समान क्यों है?  अपने एक अन्य ट्विट में दिग्गी राजा ने लिखा, यह पता लगाना आवश्यक है विकास दुबे ने मध्यप्रदेश के उज्जैन महाकाल मंदिर को सरेंडर के लिए क्यों चुना? मध्यप्रदेश के कौन से प्रभावशाली व्यक्ति के भरोसे वो यहाँ उत्तर प्रदेश पुलिस के एनकाउंटर से बचने आया था? दिग्विजय सिंह के इन आरोपों पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पलटवार किया है।

गृह मंत्री ने दिग्विजय के आरोपों का जवाब देते हुए कहा, जो लोग कल कह रहे थे कि पकड़ लिया तो जिंदा कैसे पकड़ लिया। आज कह रहे हैं कि मर गया तो कैसे मर गया। मिश्रा ने आगे कहा, कई राज दफन हो गए है। वह अफसोस कर रहे होंगे कल कुछ और कह रहे थे। आज कुछ और कह रहे हैं। वहीं दिग्विजयसिंह औऱ अखिलेश यादव के ट्वीट पर उन्होंने कहा, दिग्विजयसिंह के पास कोई काम नहीं है इसलिए ट्वीट करते रहते है। उन्हें कोई प्रदेश में पूछ नहीं रहा, कभी किसी आतंकी के लिए उन्होंने ट्वीट किया। कांग्रेस ने कभी किसी आतंकवादी के मारे जाने पर कभी इतनी त्वरित प्रतिक्रिया व्यक्त की है?  समाजवादी पार्टी से विकास का संबंध था। उनके पास इसके पोस्टर भी हैं। विकास की मां भी इस बात की पुष्टि कर चुकी है।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED