गोविंद सिंह के सलाह पर नरोत्तम का पलटवार, कांग्रेस को दी ये नसीहत !

गोविंद सिंह के सलाह पर नरोत्तम का पलटवार, कांग्रेस को दी ये नसीहत !
Spread the love

भोपाल –  मध्य प्रदेश में शिवराज कैबिनेट के दूसरे विस्तार के बाद बयानबाजी तेज हो गई है। मंत्रिमंडल में विभागों के बंटवारे को लेकर बीजेपी के अंदर मची रार पर कांग्रेस जमकर चुटकी ले रही है। इसी क्रम में रविवार को पूर्व मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डॉ गोविंद सिंह ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के खिलाफ गंभीर आरोप लगाकर प्रदेश की सियासत में सनसनी पैदा कर दी थी। गोविंद सिंह ने सिंधिया पर शासकीय जमीनों पर अवैध कब्जा करने का आरोप लगाते हुए सीएम शिवराज को सिंधिया समर्थक मंत्रियों से राजस्व विभाग को दूर रखने की सलाह दी थी। बीजेपी ने डॉ सिंह के इस सलाह पर अब पलटवार किया है।

शिवराज सरकार में कद्दावर मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने पूर्व मंत्री गोविंद सिंह पर पलटवार करते हुए कहा भाजपा में किस को कौन से विभाग दिये जायें ये गोविंन्द सिंह नहीं तय कर सकते। इतनी चिंता कांग्रेस के लोग अगर अपनी पार्टी की कर लिए होते तो आज इनका ये हश्र नहीं होता। गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस नेता पर तंज कसते हुए कहा कि ये जब स्वयं सत्ता में थे, तब अपना विभाग तय नहीं कर पाए थे। अब वो भाजपा में किस को कौन सा विभाग मिले ये तय कर रहे हैं। वहीं सिंधिया पर शासकीय जमीन कब्जा करने को लेकर लगाए आरोपों पर गृह मंत्री ने कांग्रेस नेता सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि ये कब्जा उनके सहकारिता मंत्री रहने के दौरान हुआ होगा।

आपको बता दें रविवार को ग्वालियर चंबल से आने वाले कांग्रेस के दिग्गज नेता गोविंद सिंह ने सीएम शिवराज सिंह चौहान को चैलेंज देते हुए कहा अगर उनमे हिम्मत है तो वो ग्वालियर, शिवपुरी और उज्जैन में आजादी के बाद जो भी जमीनें सिंधिया खानदान को ट्रांसफर की गई हैं, उसपर एक जांच आयोग बैठाएं। सारा दूध का दुध और पानी का पानी हो जाएगा। पूर्व मंत्री ने बड़ा दावा करते हुए कहा अगर वो गलत निकले तो उनके ऊपर मुकदमा चलाया जाए।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED