नरोत्तम बोले- Whatsapp और Facebook पर चुनाव लड़ना चाहती कांग्रेस

नरोत्तम बोले-  Whatsapp और Facebook पर चुनाव लड़ना चाहती कांग्रेस
Spread the love

भोपाल। शिवराज सरकार के सबसे वफादार मंत्री नरोत्तम मिश्रा चुनावी साल में एक्शन मोड़ में है. जनसंपर्क व जलसंसाधन मंत्री नरोत्तम मिश्रा जन जन तक अपनी सरकार की योजनाओं को पहुंचाने के साथ ही वे विपक्ष पर भी कड़ा निशाना साध रहे है. जनसंपर्क मंत्री मिश्रा ने कहा है कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की इस बात से इत्तेफाक रखता हूं कि शिवराज सिंह चौहान को कोई नहीं उखाड़ सकता, क्योंकि जिस तरह सीएम परिश्रम करते हैं, जनता की सेवा करते हैं और दिल जीतते हैं, वो ट्वीटर-फेसबुक वाले नहीं जीत सकते. उन्होंने कहा कि कमलनाथ बुजुर्ग हैं. मैं उनका सम्मान करता हूं. उनकी किसी बात पर टिप्पणी नहीं करूंगा.

मिश्रा ने कहा कि भाजपा ऐसी पार्टी है जो युवाओं को काफी अवसर देती है. मप्र में एंटी इनकम्बेंसी जैसी कोई चीज नहीं. कांग्रेस की सोशल मीडिया पर बढ़ती सक्रियता पर कटाक्ष करते हुए मंत्री बोले कि लोग फील्ड में परिश्रम करने की बजाय टीवी, व्हॉटसऐप, फेसबुक और ट्वीटर पर चुनाव लड़ना चाहते हैं. मुख्यमंत्री चौहान 45 और 47 डिग्री तापमान में भी 5-5, 6-6 सभाएं करते हैं.

वही कैबिनेट ब्रीफिंग के दौरान जब मिश्रा से रामायण के पात्र वाले वायरल वीडियो के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वायरल रामायण के पात्रों के रूप में नेताओं को दर्शाने वाला वीडियो मैंने नहीं देखा है.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED