पीएम मोदी के रिकॉर्ड पर बोले नरोत्तम, कोई पद चिन्हों पर चलता है, कोई पद चिन्ह बनाता है!

पीएम मोदी के रिकॉर्ड पर बोले नरोत्तम, कोई पद चिन्हों पर चलता है, कोई पद चिन्ह बनाता है!
Spread the love

भोपाल .  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 2014 में ऐतिहासिक जनादेश के साथ देश की बागडोर संभाली। 2014 के आम चुनाव भारतीय चुनावी इतिहास के अहम घटनाओं में दर्ज हो चुका है। क्योंकि इस चुनाव लंबे समय बाद देश की राजनीति में एक बड़ा बदलाव लाया था। जिसके अगुआ या प्रतीक कहें, वो पीएम नरेंद्र मोदी बने। गुजरात से लेकर दिल्ली तक का उनका सफर कई मायनों में काफी रोमांचक रहा है। इस बीच प्रधानमंत्री मोदी ने अपने नाम एक और अनोखा रिकॉर्ड दर्ज कर लिया है।

लंबे समय तक पीएम मोदी देश को सेवा देने वाले पहले गैर कांग्रेसी प्रधानमंत्री बन गए हैं। उनसे पहले ये खिताब भाजपा के ही एक और दिग्गज नेता और पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के नाम था, जिसे पीएम मोदी ने पीछे छोड़ दिया है। प्रधानमंत्री के इस अनोखी उपलब्धि पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। गृह मंत्री मिश्रा ने कहा कि, जब भी इतिहास लिखा जाएगा, वो पीएम मोदी के फैसलों को लेकर लिखा जाएगा।

मंत्री डॉ मिश्रा ने कहा कि जब वो नए – नए सियासत में आए थे, तब वो सुना करते थे कि 370 हटना चाहिए, राम मंदिर बनना चाहिए। मगर पीएम मोदी ने इस वचन को पूरा किया है। उनके नेतृत्व में आज देश विश्व गुरू बनने की ओर अग्रसर है। मिश्रा ने पीएम की तारीफ में कसीदे पढ़ते हुए कहा कि कोई पद चिन्हों पर चलता है कोई पद चिन्ह बनाता है । आने वाले समय में देश मोदी जी उनके ऐतिहासिक फैसलों के लिए जाने जाएंगे। अभी उन्होंने गैर कांग्रेसी प्रधानमंत्री के रूप में रिकॉर्ड बनाया है । आगे-आगे देखिए वे कितने और रिकॉर्ड बनाते हैं।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED