नरोत्तम का कांग्रेस पर शायराना तंज, बोले – ‘जब रात है ऐसी मतवाली तो सुबह का आलम क्या होगा’ !

नरोत्तम का कांग्रेस पर शायराना तंज, बोले –  ‘जब रात है ऐसी मतवाली तो सुबह का आलम क्या होगा’ !
Spread the love

भोपाल .  मध्य प्रदेश में गहराते कोरोना संकट के बीच सियासी बयानबाजी जारी है। उपचुनावों को लेकर प्रदेश में जमकर वाकयुध्द चल रहा है। अपने चुटीले बयानों के लिए जाने जाने वाले गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने एकबार फिर कांग्रेस पर हमला बोला है। गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पार्टी में हो रही बंपर भर्तियों पर शायराना अंदाज में तंज कसते हुए कहा कि मध्य प्रदेश कांग्रेस का संगठन 3700 पदाधिकारीयों के साथ विश्व का सबसे बड़ा संगठन है।

दतिया विधानसभा का उदाहरण देते हुए उन्होंने कहा कि एक विधानसभा में ही 5 – 10 प्रदेश के महामंत्री हैं। उन्होंने कहा कि ‘जब रात है ऐसी मतवाली तो सुबह का आलम क्या होगा’ । कांग्रेस के बिकाऊ नहीं टिकाऊ चाहिए वाले नारे पर चुटकी लेते हुए गृह मंत्री ने कहा कि कांग्रेस का यह नया नारा बिल्कुल सच कह रहा है। क्योंकि टिकाऊ तो सिर्फ भाजपा ही है। कांग्रेस तो चला ही नहीं पाते। चाहे मध्यप्रदेश हो या राजस्थान हो। वहीं दिग्विजय सिंह के लगातार आ रहे ट्वीट पर व्यंग करते हुए गृह मंत्री ने कहा कि वो उम्रदराज व्यक्ति हैं इसलिए ट्विटर पर ही काफी हैं।

वैसे भी दिग्विजय सिंह के ट्वीट का असर बीजेपी में तो नहीं बल्कि अब उनका उनकी पार्टी में ही खत्म हो रहा है। राहुल गांधी को फिर राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाये जाने की मांग पर नरोत्तम मिश्रा ने सवाल उठाते हुए कहा, क्या कांग्रेस का यही लोकतंत्र है कि एक ही परिवार के राजतन्त्र को बर्दाश्त करते रहें, जिस दिन कांग्रेस इससे बाहर निकलने की कोशिश करेगी तो कांग्रेस हाशिए पर जाएगी और इस परिवार के साथ रहने की कोशिश करेगी तो भी हाशिये की तरफ जाएगी। कांग्रेस का डूबना लगभग तय है ।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED