कृष्ण भक्त बने नाथ पर नरोत्तम का निशाना, बोले – कुछ लोग हालात देख कर बाजार लगाते हैं!

कृष्ण भक्त बने नाथ पर नरोत्तम का निशाना, बोले –  कुछ लोग हालात देख कर बाजार लगाते हैं!
Spread the love

भोपाल . मध्य प्रदेश में एक बार फिर पोस्टर पॉलिटिक्स शुरू हो गई है। दरअसल बीते कुछ दिनों से कांग्रेस नेताओं के लगातार कुछ पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहे हैं और उसपर सियासत भी खूब होते रही है। ऐसा ही एक पोस्टर एकबार फिर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ये पोस्टर पूर्व मुख्यमंत्री और पीसीसी चीफ कमलनाथ का है, जिसमे उन्हें महाभारत के अर्जुन के रूप में दर्शाया गया है। ये पोस्टर एमपी कांग्रेस कमेटी के प्रदेश सचिव राकेश सिंह यादव ने लगाया है।  सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहे इस पोस्टर में  लिखा गया है मध्य प्रदेश में विकास के अर्जुन माननीय कमलनाथ। इस पोस्टर के वायरल होते ही बीजेपी ने कमलनाथ को निशाने पर ले लिया है।

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने नाथ के वायरल पोस्टर पर तंज कसते हुए कहा कि अर्जुन ने सेना की ऐसी हालत कभी नही की थी जैसी कमलनाथ ने कांग्रेस की की है। पता नही छपने वाले ने कैसे छाप दिए।  हो सकता है उनसे गलती हो गया होगा। वहीं राम भक्त के बाद अब कृष्ण भक्त बने कमलनाथ पर शायराना अंदाज में चुटकी लेते हुए  उन्होंने कहा कि कमलनाथ कभी सुंदरकांड करते हैं, कभी कृष्ण दरबार सजाते हैं, कुछ लोग होते हैं ऐसे, जो हालात देख कर बाजार लगाते हैं। कांग्रेस द्वारा लगातार वेबिनार पर सवाल उठाए जाने पर मंत्री डॉ मिश्रा ने निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस ने वेबिनार तक कि आलोचना की है, यह आश्चर्य की बात है, जबकि वेबिनार का आयोजन सम्रद्ध एमपी के लिए हुआ है।

शायद कांग्रेसी ज्ञान के अभाव में ऐसी बाते करते हैं। फिर उन्होंने कमलनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि जैकलीन और सलमान खान के साथ फोटो खिंचवाने वाले समृध्द भारत औऱ समृध्द मध्य प्रदेश के बारे में कैसे सोच सकते हैं। वहीं पूर्व सीएम कमलनाथ द्वारा यूरिया को लेकर सीएम शिवराज को लेकर लिखे गए खत पर कटाक्ष करते हुए कहा कि बोनी होने के बाद यूरिया के लिए कमलनाथ ने पत्र लिखा है वह जब जागे तभी सवेरा।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED