नेशनल हेराल्ड बिल्डिंग भ्रष्टाचार का स्मारक है-संबित पात्रा

Spread the love

भोपाल |मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल पहुंचे बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने भोपाल स्थित नेशनल हेराल्ड की बिल्डिंग के सामने प्रेस कांफ्रेंस की.

मध्यप्रदेश चुनाव के मद्देनजर बीजेपी ने अपने सबसे धुँवाधार प्रवक्ता संबित पात्रा को मध्यप्रदेश की कमान संभाली है इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर आरोपों की बारिश कर दी और उन्होंने कहा, ‘हमारे पास गांधी परिवार की सच्चाई सामने लाने के लिए पर्याप्त सबूत हैं. मध्यप्रदेश के लोगों को गांधी परिवार का असली चेहरा देखना चाहिए.

संबित पात्रा ने कहा, दशकों तक गाँधी परिवार ने देश को लूटने का काम किया है.साथ ही मध्य प्रदेश को भी लूटा है, जिस जगह प्रेस कॉन्फ्रेंस हो रही थी उसे दिखते हुए कहा -मेरे पीछे नेशनल हेराल्ड की इमारत है जो कि भ्रष्टाचार का एक स्मारक है जबकि नेशनल हेराल्ड केस में सोनिया गांधी और राहुल गांधी दोनों ही 50,000 के मुचलके पर बाहर घूम रहें है,उनका कहना है राहुल गाँधी और सोनिया गाँधी दोनों ही जेल से बस कुछ कदम दूर हैं.उन्होंने आगे कहा की मध्य प्रदेश में कांग्रेस कई अन्य घोटालों के साथ ही नेशनल हेराल्ड की जमीन भी खा गई। अख़बार की जमीन पर कमर्शियल काम्प्लेक्स बनाकर करोड़ों डकारने के भी आरोप लगाए है.
इस दौरान रफाल डील के बारे में पत्रकार ने पूछा …”राहुल गाँधी देश के प्रधानमंत्री को मंचो से चोर बोल रहे है फिर आप और अरुण जेटली मान हानि का दावा क्यों नहीं ठोकते इस पर सटीक जवाब नहीं दें पाए संबित पात्रा.और प्रेस कॉन्फ्रेंस ख़त्म कर दी .

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED