नीतू को आई बच्चों की याद !

नीतू को आई बच्चों की याद !
Spread the love

बॉलीवुड-  एक्ट्रेस नीतू कपूर इन दिनों पति ऋषि कपूर के साथ न्यूयॉर्क में हैं। ऋषि कपूर अपनी बीमारी का इलाज करा रहे हैं। हालांकि अभी ये पता नहीं चल पाया है कि ऋषि कपूर को कौन सी बीमारी हुई है।

फैंस के लिए समय-समय पर दोनों ही स्वास्थ्य से जुड़ी जानकारी शेयर करते रहते हैं अक्टूबर 2018 में सोशल मीडिया पर ऋषि कपूर ने खुद ही ये जानकारी दी थी कि वो न्यूयॉर्क इलाज कराने के लिए जा रहे हैं।

 न्यू ईयर हो या क्रिसमस परिवार के सभी सदस्य न्यूयॉर्क में इकट्ठा होते हैं और हर खास मौके को परिवार के साथ ही सेलिब्रेट करते हैं। फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में रणबीर कपूर भारत में हैं तो वहीं रिद्धिमा को भी वापस लौटना पड़ा है। जिसके बाद नीतू कपूर अपने दोनों बच्चों को बहुत याद कर रही हैं।

नीतू कपूर ने अपनी भावनाएं इंस्टाग्राम पर जाहिर की हैं। जहां नीतू ने रिद्धिमा और रणबीर कपूर के साथ की तस्वीर पोस्ट की हैं और कैप्शन में लिखा कि ‘दोनों को बहुत याद कर रही हूं।’ रणबीर ने जहां अपने पैरेंट्स की तरह फिल्मों में करियर बनाया तो वहीं रिद्धिमा फैशन ज्वैलरी डिजाइनर हैं। उन्होंने बिजनेसमैन भरत साहनी से शादी की है।

अभी तक ऋषि कपूर से आमिर खान, शाहरुख खान, गौरी खान, प्रियंका चोपड़ा, सोनाली बेंद्रे और अनुपम खेर ने न्यूयॉर्क में मुलाकात की है। इससे पहले एक इंटरव्यू में ऋषि कपूर ने कहा- ‘मेरा इलाज चल रहा है।

उम्मीद है कि मैं जल्दी ठीक हो जाऊंगा। भगवान की कृपा से मैं जल्दी लौटूंगा। यह एक लंबी और धीमी प्रक्रिया है। इसके लिए सब्र रखना पड़ेगा लेकिन मैं इसमें माहिर नहीं हूं। इस वक्त फिल्मों के बारे में बिल्कुल भी सोच नहीं रहा हूं। बस आराम कर रहा हूं और अपने आपको रिफ्रेश करना चाहता हूं।’

ऐसी चर्चा है कि भारत लौटने के बाद ऋषि कपूर बेटे रणबीर कपूर की शादी की बात भट्ट परिवार के साथ आगे बढ़ा सकते हैं।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED