इंदौरियों की लापरवाही पड़ेगी भारी, फिर हो सकता है लॉकडाउन!

इंदौरियों की लापरवाही पड़ेगी भारी, फिर हो सकता है लॉकडाउन!
Spread the love

इंदौर .  इंदौर में लगातार बढ़ रहे कोरोनावायरस ने एक बार फिर प्रशासन की चिंता बढ़ा दी है। जिसके तहत आज इंदौर में सांसद शंकर लालवानी के नेतृत्व में एक आपात बैठक आयोजित की गई जिसमें स्पष्ट तौर पर कहा गया है की स्तिथि नहीं सुधरी तो बहुत जल्द अन्य शहरों की तरह इंदौर में भी लॉकडाउन लगाना पड़ेगा। दरअसल, पिछले कई दिनों से इंदौर में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी दर्ज की जा रही है। जिसके कारण स्वास्थ्य विभाग और जिला प्रशासन की चिंताएं बढ़ गई हैं। वही जनप्रतिनिधियों द्वारा भी लगातार इस विषय को लेकर स्थानीय अधिकारियों से चर्चा की जा रही है।

इन्हीं चिंताओं के बीच आयोजित इस बैठक में स्वास्थ्य विभाग के डॉक्टर्स, एमजीएम मेडिकल कॉलेज के डीन, इंदौर कलेक्टर मनीष सिंह संभागायुक्त पवन शर्मा सहित राज्य सरकार के कोरोना सलाहकार समिति के सदस्य शामिल हुए। इस दौरान मिडिया से चर्चा के दौरान शंकर लालवानी ने कहा की जनता ने अनुशासन तोडा है। लिहाजा कोरोना संक्रमितों के आंकड़ों में इजाफा हुआ है । यदि ऐसी ही स्तिथि रही तो मजबूरन लोक डाउन की और जाना पड़ेगा।

वहीं बैठक को लेकर कलेक्टर मनीष सिंह का कहना है कि जिस तरीके से इंदौर शहर के लोगों ने अनलॉक के बाद लापरवाही बरती है उसी का नतीजा है कि शहर में लगातार कोरोनावायरस के नए मामले सामने आ रहे हैं। साथ ही उन्होंने बताया कि रिपोर्ट्स और मांगों के आधार पर शहर में कई सख्त निर्णय लिए जाने की आवश्यकता है। वही लॉकडाउन के संबंध में कलेक्टर का कहना है कि कल मैनेजमेंट ग्रुप की मीटिंग के बाद ही इस पर कोई निर्णय लिया जाएगा। आपको बता दें बीते दो दिनों से इंदौर में कोरोना के मामले 90 के करीब आ रहे हैं। जिसने प्रशासन की नींद खराब कर दी है।

 

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED