एमपी के नये साहब ! मुख्य सचिव एसआर मोहंती ने कार्यभार संभाला !

एमपी के नये साहब ! मुख्य सचिव एसआर मोहंती ने कार्यभार संभाला !
Spread the love

भोपाल | मध्यप्रदेश के नवागत मुख्य सचिव एसआर मोहंती ने कहा है कि कांग्रेस का वचन पत्र के वचन पूरा करना प्राथमिकता होगी, कर्जमाफी बड़ी चुनौती होगी….वाली लापरवाह अफसरों को भी अल्टीमेटम दिया है.

कमलनाथ सरकार में प्रदेश के नए मुख्य सचिव सुधि रंजन मोहंती कार्यभार ग्रहण कर लिया। पदभार संभालते ही एमपी के नए साहब पूरे एक्शन में है.उन्होंने कहा कि किसानों की कर्जमाफी बड़ी चुनौती है। निश्चित अवधि में इसे अमली जामा पहुंचाना है। उन्होंने ये भी कहा कि कांग्रेस का वचन पत्र पूरा करना उनकी प्राथमिकता होगी।

दरअसल, मुख्य सचिव एसआर मोहंती ने कहा कि गवर्नेंस भोपाल केंद्रित नही, बल्कि जिले स्तर होगी। कलेक्टर और एसपी जिला स्तर पर समस्याएं सुलझाएंगे। सभी विभागों की छोटी-छोटी समस्यायों का समय पर निराकरण होगा, इसके लिए जिला प्रशासन जवाबदेह होगा। काम को लेकर अधिकारियों की लापरवाही बर्दाश्त नही की जाएगी।

असिस्टेंट कलेक्टर सरगुजा में 1983 से प्रशासनिक सेवा की शुरूआत करने वाले एसआर मोहंती कई महत्वपूर्ण विभागों की जिम्मेदारी संभाल चुके हैं। मोहंती की पहचान एक सख्त और अनुशासित अधिकारी की रही है। वह बालाघाट, सतना और इंदौर के कलेक्टर रहने के बाद जनसंपर्क आयुक्त, मार्कफेड एमडी, महिला बाल विकास, चिकित्सा शिक्षा, वित्त निगम, स्वास्थ्य, योजना आयोग, स्कूल शिक्षा सहित अन्य विभागों में प्रमुख सचिव रहे हैं।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED