अब इस नेता का वीडियो हुआ वायरल, कर्मचारी को हड्डी तोड़ने की दे रही धमकी!

अब इस नेता का वीडियो हुआ वायरल,  कर्मचारी को हड्डी तोड़ने की दे रही धमकी!
Spread the love

दमोह –   मध्य प्रदेश में इन दिनों नेताओं के वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं। इसी क्रम में बीएसपी से  निलंबित पथरिया विधायक रामबाई का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। विधायक मैडम इस वीडियो में एक चना खरीदी केेंद्र पर कर्मचारियों को हड़काने के साथ – साथ हड्डी तोड़ने की धमकी देते हुए नजर आ रही हैँ।

दरअसल 13 जून को पथरिया विधायक रामबाई अपने विधानसभा क्षेत्र के बटियागढ़ कृषि उपज मंडी के चना खरीदी केंद्र पर पहुंची थी और वहां पर निरीक्षण के दौरान केंद्र पर सर्वेयर अनुपस्थित थे जिनके द्वारा केन्द्रों पर पैसे लेने की लगातार शिकायतें आ रही थी, जब सर्वेयर नहीं मिले तो वहां पर उपस्थित समिति कर्मचारी से विधायक का सामना हो गया फिर क्या था रामबाई का गुस्सा कर्मचारी पर फूट गया और हड्डी तोड़ने तक की धमकी दे डाली।

एक दिन पहले ही विधायक रामबाई ने भोपाल में प्रदेश के कृषि मंत्री कमल पटेल से मुलाकात की थी और दमोह जिले में चना खरीदी में की जा रही अनियमितताओं की जानकारी दी थी, जिसको संज्ञान में लेते हुए कृषि मंत्री कमल पटेल ने भी तत्काल जिला कलेक्टर और कृषि अधिकारियों से चर्चा की गई चना खरीदी में की गई लापरवाही हेतु जिम्मेदार कर्मचारियों पर कठोर कार्यवाही की बात कहि थी।

 

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED