अब MP की महिलाएं बेटियों की सुरक्षा के लिए उठाएंगी बन्दूक !

अब MP की महिलाएं बेटियों की सुरक्षा के लिए उठाएंगी बन्दूक !
Spread the love

विदिशा– प्रदेश और देश भर में नाबालिग मासूम बच्चियों से हो रहे दुष्कर्म और हत्या से भयभीत शहर की मुस्लिम और हिंदू महिलाओं ने मिलकर अपनी बेटियों की सुरक्षा के मद्देनजर जिला प्रशासन और पुलिस अधिकारियों से बंदूक के लाइसेंस दिलाए जाने की मांग की. साथ ही साथ उन्होंने बंदूक लेने के लिए लोन दिलाए जाने की भी मांग को लेकर एक लिखित ज्ञापन सौंपा.

अपने आप में एक अनूठा मामला सामने आया है जिसमें महिलाओं ने मासूम बच्चियों से कुकृत्य करने वाले लोगों से निपटने के लिए यह कदम उठाया है. कहीं ना कहीं प्रत्यक्ष रूप से इन महिलाओं का पुलिस प्रशासन और सरकार से अपनी बेटियों की सुरक्षा को लेकर के भरोसा उठता जा रहा है. लगातार ऐसी वारदातें घटित हो रही हैं, सुनाई देती हैं, दिखाई देती हैं, लायसेंस और बंदूक खरीदी के लिए लोन की मांग करने वालों में टिनी कुरैशी और भारती अहिरवार शामिल हैं.

मुस्लिम त्यौहार कमेटी के जिला अध्यक्ष मेहमूद कामिल ने इस मांग को जायज़ बताते हुए कहा कि अपराधियों का न कोई धर्म होता है और न ही मज़हब इन माओ ने जो मांग की वह सही है.

महिलाओं की इस मांग पर कलेक्टर ने कहा कि महिला सशक्तिकरण का उदाहरण हैं, महिलाएं भी जागरूक हो रही हैं.

कुल मिलाकर प्रदेश में लगातार बच्चियों से हो रही वारदात को लेकर प्रदेश सहमा हुआ है और महिलाएं अपनी और बेटियों की सुरक्षा को लेकर भयभीत हैं.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED