NSUI ने किया ABVP का पुतला दहन,वीडियो वायरल होने के बाद मामले ने पकड़ा तूल

Spread the love

इंदौर। मंदसौर के राजीव गांधी महाविद्यालय के प्राध्यापक दिनेश गुप्ता के साथ एबीवीपी कार्यकर्ताओं की अभद्रता को एनएसयूसीआई ने मुद्दा बना लिया है। प्राध्यापक का छात्रों के पैर पकड़ने का वीडियो वायरल होने के बाद मामले ने तूल पकड़ा। डीएवीवी में भी एनएसयूसीआई ने शिक्षकों के सम्मान का पक्ष रखते हुए एबीवीपी का पुतला दहन किया।
मंदसौर शासकीय राजीव गांधी कॉलेज में हुई घटना को शिक्षकों का अपमान बताते हुए डीएवीवी कैंपस में एनएसयूआई ने अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का पुतला फूंका। एनएसयूआई जिला अध्यक्ष अमित पटेल और विकास नंदवाना के नेतृत्व में प्राध्यापकों को पुष्पमाला पहनाकर उनका सांकेतिक सम्मान प्रकट किया।एनएसयूआई ने एबीवीपी के विरोध में जमकर नारेबाजी कर विरोध प्रदर्शन किया। एनएसयूआई नेताओं ने कहा कि मंदसौर में जो घटना हुई उसके लिए शिक्षा जगत काफी शर्मसार हुआ है। यह गुरु शिष्य के पवित्र रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना थी। इसके लिए शासन को ठोस कार्रवाई करना चाहिए, ताकि ऐसी घटना दोबारा ना हो सके।

प्रदेश राजनीती के साथ-साथ छात्र राजनीती भी प्रदेश में अपने उफान पर है,इसी बाच मामले को तूल पकड़ा देख एबीवीपी के प्रदेश संगठन मंत्री ने प्राध्यापक दिनेश गुप्ता से माफी मांग ली है।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED