क्रिया पर प्रतिक्रिया वाले बयान पर सज्जन का नरोत्तम पर पलटवार, बोले, ‘समय के साथ सब बदलता है’

क्रिया पर प्रतिक्रिया वाले बयान पर सज्जन का नरोत्तम पर पलटवार, बोले, ‘समय के साथ सब बदलता है’
Spread the love

भोपाल –  मध्य प्रदेश की सियासी लड़ाई में अब पुलिस की भी एंट्री हो गई है। विदिषा से कांग्रेस विधायक शशांक भार्गव एक विवादित बयान के बाद उनके घर पर हुए हमले के मामले में आज कांग्रेस का एक प्रतिनिधिमंडल प्रदेश के डीजीपी से मुलाकात कर ज्ञापन सौंपा। इस डेलिगेशन में पूर्व केंद्रीय मंत्री सुरेश पचौरी, पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा और पूर्व विधानसभा अध्यक्ष एनपी प्रजापति शामिल थे।

इस दौरान कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुरेश पचौरी ने कहा कि मध्य प्रदेश के अंदर जिस प्रकार की स्थिति बनी हुई है, और कांग्रेस विधायक के साथ जो घटना हुई है ,बावजूद आरोपियों पर कार्रवाई ना होना चिंता का विषय है। इसके लिए सुरेश पचोरी ने पूरी तरह से बीजेपी को दोषी करार दिया है। वहीं पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कांग्रेस विधायक पर हमले को भाजपा का घिनौना षड्यंत्र करार देते हुए कहा कि राज्य में भाजपा का दमनचक्र शुरू हो गया है।

मगर बीजेपी कांग्रेस नेताओं की आवाज को कभी नहीं दबा सकती । वहीं नरोत्तम मिश्रा के क्रिया पर प्रतिक्रिया के बयान पर उन्होंने कहा कि नरोत्तम मिश्रा से उन्हें ऐसे ही बयान की उम्मीद थी। इसके साथ ही उन्होंने सीएम शिवराज और नरोत्तम मिश्रा को चेतावनी देते हुए कहा कि समय बदलते रहता है, एक दिन उन्हें भी इसकी कीमत चुकानी पड़ेगी।   आपको बता दें बीते दिनों विदिशा में मोदी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान  कांग्रेस विधायक शशांक भार्गव ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को लेकर एक विवादित टिप्पणी की थी, जिसका बीजेपी ने कड़ा विरोध किया था।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED