Patwari Examination 2017 Results : यहां क्लिक कर देखे अपना परिणाम

Patwari Examination 2017 Results :  यहां क्लिक कर देखे अपना परिणाम
Spread the love

भोपाल। मध्यप्रदेश प्रोफेशनल एक्जामिनेशन बोर्ड यानि व्यापम ने 9 दिसंबर से 10 जनवरी के बीच आयोजित हुई पटवारी परीक्षा का परिणाम घोषित कर दिया. पटवारी का रिजल्ट कई छात्रों के लिए खुशियां लेकर आया तो कई छात्रों के लिए निराशा. राजधानी भोपाल के गौरव पाठक ने पहला स्थान प्राप्त किया है. भोपाल से ही विभूति नारायण ने तीसरा स्थान प्राप्त किया है. भोपाल के ही सुनील 6वें स्थान पर हैं. वहीं इंदौर के चार और जबलपुर-सागर-ग्वालियर के एक-एक अभ्यार्थी ने टॉप 10 में जगह बनाई.

patwari result(1)

प्रदेश के जिलेवार 9235 पटवारी के पदों के भरने के लिए ऑनलाइन परीक्षा हुई थी. अभ्यार्थी को पटवारी परिणाम का बेसब्री से इंतजार था. इस परीक्षा में 10 लाख से ज्यादा लोगों ने आवेदन दिया था. खास बात ये कि नौकरी के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों में कई इंजीनियरिंग ग्रेजुएट, पोस्ट ग्रेजुएट, एमबीए और पीएडी होल्डर अभ्यर्थी तक शामिल थे.

जो उम्मीदवार पिछले साल 9 दिसंबर से 31 दिसंबर 2017 के बीच आयोजित की गई व्यापम पटवारी भर्ती की परीक्षा में बैठे थे वो अपना रिजल्ट विभाग की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर देख सकते हैं.

पटवारी परीक्षा के रिजल्ट बोर्ड की नयी वेबसाइट peb.mp.gov.in पर उपलब्ध है. बोर्ड की पुरानी वेबसाइट vyapam.nic.in. पर रिजल्ट नहीं देखा जा सकता है.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED