गाडरवारा में PM आवास योजना बनी मुसीबत, BJP नेताओं ने किया आंदोलन !

गाडरवारा में PM आवास योजना बनी मुसीबत, BJP नेताओं ने किया आंदोलन !
Spread the love

गाडरवारा– गाडरवारा नगर पालिका के रहवासियों ने पीएम आवास की किस्त नहीं मिलने को लेकर धरना-प्रदर्शन किया। साथ ही साथ नगर पालिका की लचर कार्यशैली को लेकर एसडीएम को ज्ञापन सौंपा है।

नरसिंहपुर के गाडरवारा नगर पालिका की सुस्ती एवं लचर कार्यशैली से परेशान होकर गाडरवारा के रहवासी द्वारा पीएम आवास की किस्त को लेकर धरना-प्रदर्शन किया गया। धरने पर बैठे रहवासी पीएम आवास की किस्त समय पर देने की मांग कर रहे हैं। धरना प्रदर्शन में स्थानीय समाजसेवियों एवं महिलाएं भी शामिल हुईं। प्रदर्शन कर रहे रहवासियों का कहना है कि आवास की किस्त समय पर नहीं मिलने से बारिश में परेशानी आ रही है।

प्रदर्शन कर रहे लोगों ने बताया कि प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत अब तक पहली किस्त ही लोगों को मिली है। जबकि क्षेत्र मे कई परिवारों को इस योजना का लाभ तक नहीं मिल रहा है इस स्थिति में मजबूरन आंदोलन कर शासन का ध्यान आकर्षण करने का प्रयास किया जा रहा है। अगर मामले का जल्द से जल्द निराकरण नहीं किया गया तो आगे आंदोलन बड़ा रूप ले सकता है।

इस बारे में एसडीएम राजेश शाह से बातचीत की गई तो उन्होंने बताया कि समस्या का निराकरण जल्द से जल्द करवाया जाएगा। इस बारे में नगर पालिका के अधिकारियों से बात की गई है और त्वरित कार्यवाही कर लोगों को योजना का लाभ दिलाया जाएगा।

अब देखना ये है कि धरना प्रदर्शन के बाद प्रशासन कितनी जल्द नींद से जागता है और लोगों को उनका हक कब तक मिल पाता है।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED