पीएम मोदी ने इंदौर में किया जनसभा को सम्बोधित,दिग्विजय सिंह पर साधा निशाना !

Spread the love

इंदौर |मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए सभी पार्टियां खुलकर मैदान में आ चुकी हैं. सभी पार्टियों के बड़े नेता चुनावी मैदान में कूद चुके हैं तो वही बीजेपी की तरफ से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इंदौर में जनसभा को सम्बोदित करते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा.

 

सूबे में विधानसभा चुनाव के बस एक सप्ताह बाकि बच गया है ,ऐसे में जीत का चौका लगाने के लिए बीजेपी में अपने सबसे बड़े स्टार प्रचारक और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कमान सौंपी है,ताकि कार्यकर्ताओ और नेताओं को रिचार्ज किया जा सके,वही मालवा की 66 सीटों पर कमल खिलाने के लिहाज से भाजपा ने मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर को चुना ताकि सभी सीटों पर इस सभा का सीधा असर पढ़े,इस दौरान इंदौर में जनसभा को सम्बोधित करते हुए पीएम मोदी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.

इस दौरान नरेंद्र मोदी ने गांधी परिवार से लेकर दिग्गविजय सिंह पर कटाक्ष करते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा,बता दें की मालवा-निमाड़ में दिग्गविजय सिंह गहरी पैठ रखते है लिहाजा नरेंद्र मोदी ने दिग्विजय सिंह के कार्यकाल को जनता को बताते हुए उसकी तुलना सीएएम शिवराज के कार्यकाल से की,इस दौरान इंदौर जिले की विधानसभा के साथ -साथ कई भाजपा प्रत्याशी मंच पर मौजूद रहे.

इस दौरान पीएम मोदी ने देश के सबसे स्वच्छ शहर इंदौर को बधाई देते नजर आये तो वही सीएएम शिवराज के कार्यकाल की उपलब्धिया गिनाते नजर आये,इस दौरान मोदी ने स्वछता से लेकर शौचालय सड़क,बिजली और कृषि कर्मण अवार्ड तक को गिनाते नजर आये.
कुल मिलाकर पीएम नरेंद्र मोदी ने छिंदवाड़ा में कमलनाथ को निशाने पर लिया तो वही इंदौर में दिग्विजय सिंह के साथ -साथ सिंधिया पर तीखे कटाक्ष किये ..सूत्रों की माने तो मालवा-निमाड़ में इस बार बीजेपी की स्तिथि पिछले चुनावों की तुलना में कमजोर नजर आ रही है ..लिहाजा नेता और कार्यकर्ताओ को रिचार्ज करने का जिम्मा खुद पीएम मोदी ने लिया है बहरहाल इस चुनाव ने कांटे के टक्कर देखने को मिल सकती है क्योकि कांग्रेस भी लगातार जनसम्पर्क कर पंजे की पकड़ मजबूत करने में जुट गई है.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED