पीएम मोदी और शिवराज को बताया झूठा -मंत्री सज्जन वर्मा !

पीएम मोदी और शिवराज को बताया झूठा -मंत्री सज्जन वर्मा !
Spread the love

भोपाल | यदि झूठ बोलने की प्रतियोगिता करवाई जाए तो पीएम मोदी पहले और शिवराज सिंह चैहान दूसरे नंबर पर आएंगे। लोकसभा चुनाव में हम हर हाल में 20 से 22 सीटें जीतेंगे, ये कहना है PWD मंत्री सज्जन सिंह वर्मा का.

मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के बाद कांग्रेस ने अब लोकसभा चुनाव की रणनीति बना ली है। लिहाजा इसी को लेकर सीएम कमलनाथ के निवास पर विधायक दल की बैठक आयोजित हुई जिसमें
लोकसभा चुनाव की रणनीति तैयार की गई है. कांग्रेस तैयारी है कि वह हर हाल में 20 से 22 लोकसभा सीटों पर जीत हासिल करे. इसे देखते हुए मुख्यमंत्री ने सभी विधायकों को निर्देशित भी किया है.

वहीं PWD मंत्री सज्जन सिंह वर्मा का कहना है कि कांग्रेस विधायक दल की बैठक में कई अहम मुद्दों पर चर्चा की गई है, जिस तरह से कांग्रेस ने मध्य प्रदेश में सरकार बनाई है, उसी तरह लोकसभा चुनाव में भी हम जीत हासिल करेंगे औ केंद्र में भी सरकार बनाएंगे. उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश में 29 लोकसभा सीट हैं और कांग्रेस 20 से 22 सीटें हर हाल में जीतेगी. साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी से झूठा और कोई नहीं है. यदि विश्व में झूठ बोलने की की प्रतियोगिता करवाई जाए तो नरेंद्र मोदी पहले स्थान पर और शिवराज सिंह चैहान दूसरे स्थान पर आएंगे.

उन्होंने कहा कि मैं बीजेपी को चैलेंज करता हूं कि जब 22 फरवरी के बाद सभी किसानों की कर्जमाफी की राशि उनके खातों में डलना शुरू हो जाएगी, तब आकर हमसे बात करें. साथ ही उन्होंने बताया कि जय किसान ऋण योजना का प्रदेश में प्रचार-प्रसार करने के निर्देश सभी को दिए गए हैं और किस तरह से किसानों को सम्मान और ऋण माफी के पत्र अलग-अलग तहसील और जिला स्तर पर दिए जाना है उसकी कार्य योजना भी बनाई गई है.

कुल मिलाकर लोकसभा चुनाव को लेकर कमलनाथ सरकार के मंत्री फुल जोश में नजर आ रहे हैं। और कर्ज माफी का मुद्दा जनता के बीच ले जाने की पूरी तैयारी कर ली है।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED