पीएम मोदी बोले- इंदौर के लोगों ने ऐसा पराक्रम किया कि मुझे यहां आना पड़ा

पीएम मोदी बोले- इंदौर के लोगों ने ऐसा पराक्रम किया कि मुझे यहां आना पड़ा
Spread the love

इंदौर :  इंदौर के लोगों ने ऐसा पराक्रम किया कि मुझे यहां आना पड़ा। मैं इंदौर के सभी लोगों को बहुत बधाई देता हूं। ये देश का सबसे स्वच्छ शहर है और मैं इंदौर आकर खुद को गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं। ये बात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने संबोधन में इंदौर में कही।

मोदी इंदौर के नेहरु स्टेडियम में लोगों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि इंदौर आकर मैं गौरव अनुभव करता हूं और आपको बहुत-बहुत बधाइयां देता हूं। पहले मैं राजगढ़ में था और अब देश के सबसे स्वच्छ शहर में आने का मौका मिला। स्वच्छ भारत महात्मा गांधी का संकल्प था, जिसे पूरा करने का बीड़ा आज पूरे देश ने उठाया है। अब भारत स्वच्छ होकर ही रहेगा।

पीएम मोदी ने इंदौर के लोगों को डबल बधाई देते हुए कहा कि इंदौर के लोगों ने जनभागीदारी का अभूतपूर्व उदाहरण पेश किया है। आज पूरा देश इंदौर से प्रेरणा ले रहा है।

पीएम मोदी ने अपने संबोधन में देवी अहिल्याबाई होलकर का उल्लेख करते हुए कहा कि उन्होंने अपने शासनकाल में लोगों की छोटी-छोटी बातों का ध्यान रखा। कुछ लोग होते हैं, जिनके जीवन का एक-एक अध्याय प्रेरणा देने वाला होता है। इंदौर ने सिविक सेंस को भी अपने जीवन में उतारकर देवी अहिल्या को सच्ची श्रद्धांजलि दी है।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED