मंत्री सज्जन वर्मा का बड़ा आरोप, चुनाव आयोग को जेब में लेकर चलते हैं पीएम मोदी !

मंत्री सज्जन वर्मा का बड़ा आरोप, चुनाव आयोग को जेब में लेकर चलते हैं पीएम मोदी !
Spread the love

भोपाल | प्रदेश के पीडब्ल्यूडी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने पीएम नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा है कि ‘मोदी चुनाव आयोग को जेब में लेकर चलते हैं’. उन्होंने चुनाव आयोग पर पक्षपात करने का आरोप लगाया है

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी सहित अन्य कांग्रेस नेताओं पर चुनाव आयोग की सख्ती के बाद मध्यप्रदेश में कमलनाथ के मंत्रियों ने चुनाव आयोग की निष्पक्षता पर सवालिया निशान खड़े किए है…प्रदेश के PWD मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनाव आयोग को अपनी जेब में लेकर चलते है… सज्जन सिंह वर्मा ने कहा आयोग छोटे लोगों पर तो कार्रवाई करता है, लेकिन मोदी पर कार्रवाई क्यों नहीं करता है.
उन्होंने कहा जब राहुल गांधी ‘चैकीदार चोर है’ बोलते हैं, तो चुनाव आयोग तुरंत आपत्ति जता देता है. लेकिन जब पीएम मोदी सर्जिकल स्ट्राइक और सेना के जवानों की शहादत पर वोट मांगते हैं, तो चुनाव आयोग कोई एक्शन नहीं लेता. आयोग छोटे-मोटे नेताओं पर 12 घंटे से लेकर 24 घंटे तक का बैन लगा देता है. लेकिन पीएम मोदी ने जब शहीदों को लेकर इमोशनल ब्लैक मेल किया तब कोई कार्रवाई नहीं की गई.

गौरतलब है कि चैकीदार चोर है नारे को लेकर राहुल गाँधी को माफ़ी मांगना पड़ा है…वही कांग्रेस के विज्ञापन को भी चुनाव आयोग ने प्रतिबंधित कर दिया जिसके बाद लगातार कांग्रेस नेता चुनाव आयोग पर निशाना साध रहे..

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED