पीएम मोदी की चौकीदार पर कांग्रेस की पहरेदारी!

पीएम मोदी की चौकीदार पर कांग्रेस की पहरेदारी!
Spread the love

मध्यप्रदेश-  पीएम मोदी की चौकीदारी  पर कमलनाथ कैबिनेट के मंत्री कमलेश्वर पटेल ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, उन्होंने कहा कि पीएम मोदी चैकीदार शब्द को बदनाम कर रहे है।

कमलनाथ सरकार में मंत्री कमलेश्वर पटेल ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि बीजेपी चौकीदार शब्द को बदनाम कर रही है. मोदी सरकार किसी भी वादे पर खरी नहीं उतरी,

पिछले चुनाव में वह चाय वाले बने थे और इस बार चौकीदार बने हैं. लेकिन चौकीदार के रहते देश में पुलवामा जैसी घटना हुई, जिससे आंतरिक सुरक्षा पर सवाल खड़े हो गए हैं.

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी लगातार नरेंद्र मोदी को चौकीदार कहकर संबोधित कर रहे थे. जिसके बाद मोदी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर खुद को चौकीदार नरेंद्र मोदी बताया.

बीजेपी के कई बड़े नेताओं ने भी अपने प्रोफाइल को एडिट कर उसमें चौकीदार शब्द जोड़ा है.

इसे लेकर लगातार बीजेपी और कांग्रेस में वार-पलटवार का दौर जारी है.ग्रामीण एवं पंचायत विकास मंत्री कमलेश्वर पटेल ने केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि आज ट्विटर पर बीजेपी नेताओं की चौकीदार बनने के लिए होड़ मची हुई हैं.

बीजेपी ने  शब्द को ही बदनाम कर दिया हैं. चैकीदार बनकर प्रधानमंत्री ने जो वादे किए थे, उनमें से किसी भी वादे पर मोदी खरे नहीं उतरे हैं.

कुल मिलाकर कांग्रेस जिस चौकीदार शब्द को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साधते आई है। बीजेपी ने अब उसे ही अपनी ताकत बना लिया।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED