कांग्रेस ने किसानो को किया बर्बाद-शिव राज सिंह चौहान

कांग्रेस ने किसानो को किया बर्बाद-शिव राज सिंह चौहान
Spread the love

शाजापुर.मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बुधवार को शाजापुर जिले के काला पीपल पहुंचे.  यहां उन्होंने प्रधानमंत्री फ़सल बीमा योजना राशि वितरण कार्यक्रम में भाग लिया.  इस दौरान सीएम ने कांग्रेस पर जमकर तंज कसा.उन्होंने कहा कि मधय प्रदेश को कांग्रेस सरकार ने पूरा बर्बाद कर दिया हैं.  अब वो सिर्फ आरोप और मुद्दे उठाने का काम करती हैं.कांग्रेस के राज में न बिजली मिलती थी और न सड़के बराबर थी.

सीएम ने मासूमों के साथ हुए दुष्कर्म के मामलों पर बोलते हुए कहा कि इन नर पिशाचों और दरिन्दों को फ़ांसी पर लटकाया जाएगा.  सीएम शिवराज ने शाजापुर राजगढ़ जिले के 2.11 लाख किसानों के खाते में 882 करोड़ की बीमा राशि को ट्रांसफर किया.  साथ ही जिले के 118 करोड़ की लागत के 22 निर्माण कार्यों का लोकार्पण और भूमि पूजन  किया.

सीएम रतलाम के जावरा में मुख्यमंत्री जनकल्याण योजना के कार्यक्रम में भी  शिरकत कि.  सीएम ने यहां सात हजार आठ सौ करोड़ों के कार्यो का लोकार्पण और शिलान्यास किया.  यहां मुख्यमंत्री ने सरल बिजली बिल और बकाया बिजली बिल माफी योजना के 59 हजार से ज्यादा हितग्राहियों को लाभान्वित किया.  इस संबल योजना कार्यक्रम में 23 करोड़ 12 लाख से ज्यादा राशि के बकाया बिजली बिल माफ किए गए. इस मौके पर सीएम ने मंदसौर जिले के तीन बिजली प्रोजेक्ट्स का लोकार्पण और शिलान्यास भी किया.  सीएम ने सौभाग्य योजना के तहत उज्जैन संभाग के शत-प्रतिशत घरों में बिजली उपलब्धता की घोषणा की है. जावरा के कॉलेज ग्राउंड पर आयोजित कार्क्रम में ऊर्जा मंत्री पारस जैन सहित रतलाम और मंदसौर के सभी विधायकों ने शिरकत की.

 

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED