कोरोना से लड़ने के लिए पुलिसकर्मी पहनेंगे PPE किट, इंदौर DIG मिश्र ने निकाला फॉर्मूला!

कोरोना से लड़ने के लिए पुलिसकर्मी पहनेंगे PPE किट, इंदौर DIG मिश्र ने निकाला फॉर्मूला!
Spread the love

इंदौर .  इंदौर में कोरोनावायरस का संक्रमण रोज नए रिकॉर्ड बना रहा है। ऐसे में पुलिस कर्मियों की सुरक्षा के मद्देनजर पुलिस विभाग ने एक नया आदेश जारी किया है, जिसके अनुसार उन्हें पीपीई किट पहनकर ड्यूटी देनी होगी। इंदौर में कोरोना संक्रमण काल के बीच अपनी जिम्मेदारी निभा रहे पुलिसकर्मियों में 130 से अधिक पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं, इसके साथ ही इस संक्रमण में कुछ पुलिसकर्मी अपनी जान भी गंवा चुके हैं।

इसी के मद्देनजर विभाग द्वारा यह निर्णय लिया गया है कि शहर के अलग-अलग चौराहों पर तैनात रहने वाले पुलिसकर्मी पीपीई किट पहनकर अपनी ड्यूटी करेंगे। वहीं इस नए नियम को लेकर इंदौर डीआईजी हरिनारायणचारी मिश्रा का कहना है कि कोरोना काल मे फ्रंट लाइन पर तैनात रहकर अपनी जिम्मेदारियों का निर्वाह करने वाले पुलिसकर्मी भी बड़ी संख्या में इस संक्रमण की चपेट में आए हैं। इसी को देखते हुए अब इन पुलिसकर्मियों की सुरक्षा के मद्देनजर पीपीई किट को अनिवार्य किया गया है।

कुल मिलाकर पुलिसकर्मियों की सुरक्षा के दृष्टिकोण से पुलिस विभाग का यह कदम स्वागतयोग्य है और प्रशंसनीय है। वैसे आपको बता दें इंदौर डीआईजी हरिनारायणचारी मिश्रा लगातार जिले के पुलिसकर्मियों की बेहतरी के लिए सक्रिय़ रहे हैं।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED