एमपी में सड़क को लेकर सियासत, मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने पीएम मोदी को सुनाई खरी -खरी !

एमपी में सड़क को लेकर सियासत, मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने पीएम मोदी को सुनाई खरी -खरी !
Spread the love

इंदौर. देश में सड़कों को लेकर हो रही सियासत के बीच कमलनाथ सरकार में पीडब्ल्यूडी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने मोदी सरकार पर बड़ा हमला बोला है। वर्मा का कहना है कि प्रदेश से गुजर रहे सभी नेशनल हाइवे की हालत खस्ताहाल है, बारिश से सड़कों को बहुत नुकसान हुआ है। राज्य सरकार ने केंद्र से सड़क की मरम्मत के लिए 11 सौ करोड़ रुपये मांगे है लेकिन अब तक कोई मदद नही मिली है। सीएम कमलनाथ केंद्रीय मंत्री नितिन गड़करी से मुलाकात कर हाइवे के बारे में जानकारी दे चुके है,बावजूद इसके सुनवाई नही हो रही है। केंद्र में राज्य सरकार का सीआरएफ का भी पैसा काटा जा रहा है।

बता दें कि कांग्रेस दफ्तर में PDW मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि CRF फण्ड को लेकर पीएम मोदी और नितिन गडकरी के बीच लड़ाई चल रही है। मोदी ने CRF को CRIF में बदल दिया है, ताकि सभी स्टेट को सड़कों को लेकर नितिन गडकरी को जिम्मेदार समझा जाए ? पीएम मोदी और नितिन गडकरी की लड़ाई के चलते हाइवे में सुधार नही हो पा रहा है। केंद्र में हमारा सीआरएफ का पैसा काटा जा रहा है,

वहीं, वर्मा ने अपने विभाग की जनाकारी देते हुए कहा कि राज्य सरकार ने 30 नम्बर तक सड़कों को ठीक करने की समय सीमा तय की है। केंद्र सरकार की मदद ना भेजने के बाद भी मैंने 52 से ज्यादा ROB में सुधार करने की योजना बनाई है। 17 बड़े ब्रिज बनाए जाएंगे, 550 नई सड़कें मंजूर की हैं। दूरस्थ गांवों में पहुंचने के लिए विधायको के माध्यम से जो प्रस्ताव मिले थे उन्हें मैंने पास कर दिया है। 4805 किलोमीटर सड़को को ठीक करने की जरूरत है। हमने सड़कें के सुधार के लिए 1108 करोड़ की आवश्यकता है।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED