एमपी में शुरू हुई बयानों की सियासत, नेताओं के बीच जुबानी जंग!

एमपी में शुरू हुई बयानों की सियासत, नेताओं के बीच जुबानी जंग!
Spread the love

भोपाल .  महज एक सप्ताह के अंदर कांग्रेस के दो विधायकों ने हाथ का साथ छोड़कर कमल का दामन थाम लिया..कांग्रेस के अब तक 24 विधायक अपना पाला बदल चुके हैं। कांग्रेस में मची इस भगदड़ पर बीजेपी खूब चुटकी ले रही है। शिवराज सरकार में वरिष्ठ कैबिनेट मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस की तुलना एक डूबते हुए जहाज से करते हुए कहा कि  कांग्रेस नेतृत्वहीन हो गई है इसलिए लोग कांग्रेस छोड़ रहे हैं।

वहीं शिवराज सरकार में सिंधिया समर्थक कैबिनेट मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने कहा कि ये तो महज ट्रेलर है अभी कांग्रेस के कई और विधायक पाइप लाइन में है। जल्द ही भाजपा में आने की पुष्टि होगी। भाजपा नेताओँ के हमले पर पलटवार करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के भाई और कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह ने कहा कि कांग्रेस डूबता जहाज नहीं बल्कि पानी की सतह के नीचे रहने वाली वो पनडुब्बी है, जो सतह पर तैरते जहाज को गिरा देती है।

वहीं मंत्री गोविंद सिंह राजपूत के पाइपलाइन वाले बयान पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि मंत्री गोविंद राजपूत की हार इस चुनाव में निश्चित है। चुनाव के बाद वह कहीं के नहीं रहेंगे। मध्य प्रदेश में चुनावी सियासत के मद्देनजर नेताओं के बीच बयानों के गेंद खूब उछाले जा रहे हैं। आने वाले दिनों में प्रदेश की जनता को ऐसे कई बयान देखने को मिल सकते हैं।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED