पूर्व पुलिसकर्मी ने खोली अफसरशाही की पोल, गृहमंत्री से बातचीत का ऑडियो हुआ वायरल!

पूर्व पुलिसकर्मी ने खोली अफसरशाही की पोल, गृहमंत्री से बातचीत का ऑडियो हुआ वायरल!
Spread the love

भोपाल | पूर्व कॉन्स्टेबल और गृह मंत्री का ऑडिओ हुआ वायरल जी हां इस वायरल ऑडियो में एक पूर्व कांस्टेबल ने अफसरशाही की मनमानी की पोल गृहमंत्री बाबा बच्चन से खोलकर रख दी है.
नीमच जिले के एक पूर्व आरक्षक ने गृहमंत्री बाला बच्चन को मोबाइल पर कॉल कर एक गंभीर शिकायत की…. इसमें उनका का आरोप है कि आईपीएस अफसरों को 4 से 5 कर्मचारियों की पात्रता रहती है। वे इतने कर्मचारी बंगले पर लगा सकते हैं। लेकिन वर्तमान में उनके बंगलों पर 20-20 लोग काम करते हैं। अफसर तो दूर उनकी पत्नी और बच्चे भी कर्मचारियों पर हुकुम चलाते हैं…दरअसल फोन पर गृहमंत्री ने बातचीत करते हुए नंद किशोर चौहान ने बताया कि उसने आईपीएफ अफसरों की प्रताड़ना से तंग आकर पुलिस की नौकरी छोड़ी है…आइये आपको सुनाते है क्या कुछ कहा पूर्व आरक्षक ने गृह मंत्री से

तो सुना आपने पूर्व आरक्षक चौहान ने किस तरह पुलिसकर्मियों की पीड़ा को गृहमंत्री से साझा किया ..यही नहीं पूर्व आरक्षक ने यह भी स्पष्ट तोर पर कहा , की मैं विभाग में नहीं हूं। इसलिए इतना खुलकर बोल पा रहा हूं। यदि सेवा में होता तो अब तक सस्पेंशन के ऑर्डर निकल चुके होते..बहरहाल गृहमंत्री बाला बच्चन ने भी उन्हें भरोसा दिलाया है की जल्दी है उनकी बात पर गौर करने के बाद उचित कदम उठाये जायेगे …लेकिन इस वायरल ऑडियो ने अफसरशाही की मनमानी की पोल खोल कर रख दी है.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED