पॉवरफुल बनेगा MP का पॉवर सेक्टर, कमलनाथ के मंत्रियों ने की मंत्रणा!

पॉवरफुल बनेगा MP का पॉवर सेक्टर, कमलनाथ के मंत्रियों ने की मंत्रणा!
Spread the love

भोपाल: कमलनाथ सरकार के मंत्रियों ने मंत्रालय में प्रदेश की पावर सेक्टर की स्थिति के संबंध में बैठक कर चर्चा की, जिसमें ऊर्जा मंत्री प्रियव्रत सिंह ने विभागीय योजनाओं और नवाचार की पूरी जानकारी दी। प्रदेश सरकार के एक साल पूरा होने के बाद सभी मंत्री पूरी तरह से सक्रिय नजर आ रहे हैं. यही वजह है कि एक साथ कई मंत्रियों ने मंत्रालय में प्रदेश के पावर सेक्टर की स्थिति के संबंध में बैठक कर चर्चा की. मंत्रालय में ऊर्जा विभाग से संबंधित कैबिनेट सब कमेटी की इस बैठक की अध्यक्षता लोक निर्माण मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने की।

इस दौरान ऊर्जा सचिव नितेश व्यास और ओएसडी प्रशांत चतुर्वेदी भी उपस्थित रहे। ऊर्जा विभाग से संबंधित कैबिनेट सब कमेटी की बैठक में ऊर्जा मंत्री प्रियव्रत सिंह ने विभागीय योजनाओं और नवाचार की पूरी जानकारी दी, साथ ही प्रेजेंटेशन के माध्यम से पावर सेक्टर की स्थिति को बताया । बैठक में मंत्री कमलेश्वर पटेल, मंत्री हर्ष यादव, वित्त मंत्री तरुण भनोत और मंत्री प्रदुम्न सिंह तोमर ने भी प्रदेश के पावर सेक्टर की स्थिति को और बेहतर बनाने के लिए कई महत्वपूर्ण सुझाव दिए. ताकि कई क्षेत्रों में बिजली गुल होने की स्थिति से निजात मिल सके।

बता दें कि इस दौरान बैठक में प्रदेश के कई क्षेत्रों में हो रही बिजली गुल के विषय पर भी चर्चा की गई है. जिसमें अधिकारियों ने बताया कि आपातकालीन स्थिति में ही बिजली बंद की जा रही है. इसके अलावा जहां पर सुधार का कार्य चल रहा है. वहां पर कुछ घंटे के लिए बिजली बंद की जाती है. जिसकी सूचना लगातार लोगों को पहुंचाई जा रही है।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED