कांग्रेस में शामिल होते ही बोले प्रेमचंद गुड्डू, सिंधिया से प्रताड़ित होकर छोड़ी थी कांग्रेस!

कांग्रेस में शामिल होते ही बोले प्रेमचंद गुड्डू, सिंधिया से प्रताड़ित होकर छोड़ी थी कांग्रेस!
Spread the love

भोपाल – प्रदेश में जारी कोरोना संकट के बीच राजनीति भी चरम पर है। आगामी उपचुनावों ने मध्य प्रदेश की सियासत में एक नई तपिश पैदा कर दी है। बीजेपी छोड़ कांग्रेस में पुनः शामिल हुए दिग्गज नेता प्रेमचंद गुड्डू ने कांग्रेस में शामिल होते ही भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया पर तीखा प्रहार किया है।

कांग्रेस की सदस्यता लेने के बाद गुड्डू ने कहा, आज बड़ा मानसिक रूप से अच्छा महसूस कर रहा हूं। जब मैं बीजेपी में गया ऐसी कोई रात नही थी जिसमे मिझे चैन से नींद आई हो। गुड्डू ने कांग्रेस छोड़ने का वजह ज्योतिरादित्य सिंधिया को बताया। उन्होंने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया की प्रताड़ना से मैंने काँग्रेस छोड़ी थी। उज्जैन का सांसद रहते हुए सिंधिया ने मेरा कोई काम नही होने दिए थे जिस कारण मुझे कांग्रेस छोड़नी पड़ी थी।

बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीजेपी में शामिल होते ही गुड्डू लगातार बयानबाज़ी कर रहे थे। जिसके बाद बीजेपी ने गुड्डू को नोटिस भेज जवाब मांगा था। जवाब ना मिलने पर बीजेपी ने गुड्डू को भाजपा की प्राथमिक सदस्यता से निष्काषित कर दिया था। गुड्डू को उपचुनाव में सांवेर से कांग्रेस टिकट दे सकती है। ऐसे में अबसबकी नजरें सांवेर में होने वाली दिलचस्प मुकाबले पर टिकी हुई है।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED