PM नरेंद्र मोदी का ट्रेलर रिलीज होते ही हुआ वायरल!

PM नरेंद्र मोदी का ट्रेलर रिलीज होते ही हुआ वायरल!
Spread the love

मध्यप्रदेश– लोकसभा चुनाव 2019 के लिए पहले चरण की वोटिंग से पहले एक फिल्म रिलीज हो रही है. ये फिल्म प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राजनीतिक जीवन पर आधारित बताई जा रही है.

हाल ही में होली के मौके पर इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया..वही चुनावी मौसम में अब फिल्म को लेकर चर्चाओं का बाजार भी गर्म हो गया…

आम चुनावों के चलते देश में इन दिनों राजनीतिक माहौल है और इसी बीच एक के बाद एक राजनैतिक फिल्मों का दौर भी शुरू हो गया है. देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बन रही फिल्म  पीएम नरेंद्र मोदी का ट्रेलर होली के मौके पर रिलीज किया गया.

इस फिल्म में एक्टर विवेक ओबेरॉय पीएम मोदी के किरदार में नजर आ रहे हैं…

फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही वायरल हो गया..पीएम नरेंद्र मोदीश् के ट्रेलर को 24 घंटे के अंदर एक करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके चुके हैं। इतना ही नहीं लगातार ये ट्रेलर यूट्यूब पर पहले स्थान पर ट्रेंड भी कर रहा है.

फिल्म श्पीएम नरेंद्र मोदीश् के ट्रेलर में चाय वाला से लेकर पीएम बनने तक के सफर को दिखाया गया है. इसमें पीएम मोदी के सन्यासी बनने से लेकर घर त्यागने और फिर आरएसएस में शामिल होने तक की सभी अहम घटनाओं को जगह दी गई है

.इसके अलावा पीएम नरेंद्र मोदी की जिंदगी से जुड़ी कुछ विवादित घटनाओं को भी फिल्म में शामिल किया गया है जिसमें 1975 की इमरजेंसी , 1992 का बाबरी विध्वंस और 2002 के गोधरा कांड मुख्य हैं.

ये देखना यकीनन दिलचस्प होगा कि इन सभी घटनाओं को मिलाकर फिल्म में किस प्रकार से पेश किया जाएगा. लेकिन ये कहना गलत नहीं होगा कि इस चुनावी रंग में ये फिल्म दर्शकों के साथ-साथ राजनीति में दिलचस्पी रखने वाले सभी लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने में जरूर कामयाब होगी.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED