राहुल गांधी के दौरे के पहले इंदौर के रीगल चौराहे पर लगा विविदित पोस्टर !

Spread the love

इंदौर|सूबे में चुनाव के चलते पोस्टर पॉलिटिक्स थमने का नाम नहीं ले रही है, राहुल गांधी की इंदौर यात्रा से पहले शहर के रीगल तिराहे पर एक विवादित पोस्टर लगा मिला, जिसके बाद सियासत गरमा गयी है
कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी सहित प्रदेश की राजनीति के बड़े नामो को लेकर इंदौर में एक विवादित पोस्टर सामने आया है जिसके चलते एक बड़ा राजनीतिक बखेड़ा खड़ा हो गया.इंदौर के रीगल चौराहे पर रविवार सुबह इस पोस्टर को देखकर शहर का हर कांग्रेसी नेता आक्रोशित हो उठा दरअसल इस पोस्टर में राहुल गांधी सहित कांग्रेस के कई दिग्गज नेताओं को तेल ले जाते हुए दिखाया गया था,इस पोस्टर में कांग्रेस नेताओं के फोटो के साथ इंदौर शहर के सभी पदाधिकारियों के नाम भी लिखे गए थे.

गौरतलब है की बीते कुछ दिनों पहले राउ के कांग्रेस विधायक और प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष जीतू पटवारी के मॉर्निंग वॉक संपर्क के दौरान पार्टी गई तेल लेने वला वीडियो वायरल हुआ था,जिसका खंडन करते हुए पटवारी ने कहा था कि उन्होंने भाजपा को तेल ले जाने को कहा था.इसी बात को ध्यान में रखते हुए राहुल के इंदौर दौरे को लेकर कुछ शरारती तत्वों ने कांग्रेस और उसके नेताओ का माखौल उड़ाया। कार्यकारी अध्यक्ष सदाशिव यादव ने पूरे मामले में इंदौर के डीआईजी कार्यालय पहुंचकर मामले की शिकायत दर्ज कराई है। साथ ही कार्यकारी अध्यक्ष ने वह पोस्टर भी पुलिस को भी सौंपा है।

एएसपी वाहिनी सिंह ने मामले की गंभीरता को देखते हुए अज्ञात लोगो पर प्रकरण दर्ज कर जांच के आदेश दे दिए है

कुलमिलकर जीतू पटवारी के वायरल वीडियो के बाद हर कोई विपक्षी दल कांग्रेस पर वीडियो वार कर रहा था थे लेकिन अब बात पोस्टर पॉलिटिक्स पर आ गयी यह ,अब देखना दिलचस्प होगा राहुल गांधी के इंदौर दौरे को लेकर कांग्रेस क्या रणनीति अपनाती है.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED