एमपी कि सियासत में कूदे शिवपुत्र, कांग्रेस पर जमकर बरसे

एमपी कि सियासत में कूदे शिवपुत्र, कांग्रेस पर जमकर बरसे
Spread the love

सीहोर : ना मैं नेता हूँ, ना मार्गदर्शी, और ना ही मैं कोई चुनाव लड़ने वाला हूँ तो आप सोच रहे होंगे की मैं कौन हूँ ? खैर, आप मेरा नाम तो जानते ही होंगे कि मैं कार्तिकेय चौहान हूँ. सवाल तो यह उठता है कि कार्तिकेय चौहान का अस्तित्व क्या है, मैं एक मुख्यमंत्री का पुत्र हूँ. क्या यही मेरी पहचान है? आज मैं आपको बताता हूँ कि मैं कौन हूँ? मैं स्वतंत्र भारत का एक युवा हूँ. मैं वह युवा हूँ जो देश को खुद से पहले रखता है और यही चाहता है कि उसका देश पूरी दुनिया में सर्वप्रथम हो. मैंने बचपन से यही सीखा है कि अँधेरा चाहे कितना ही घना क्यों ना हो पर वह रोशनी को नहीं दबा सकता. मेरे जीवन का लक्ष्य जनसेवा करना है. यह बात सोमवार को स्थानीय रविंद्र सांस्कृतिक भवन में आयोजित भारतीय युवा मोर्चा की संकल्प यात्रा में शामिल हुए सीएम शिवराज के पुत्र कार्तिकेय सिंह चौहान ने कही.

उन्होंने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि बचपन से मुझे यही सिखाया गया है कि जनसेवा राजनीति के माध्यम से व्यापक स्तर पर पहुँच सकती है. मुझे दुःख होता है कि आज देश की राजनीति झूठ में बदलती जा रही है. आज के दौर में कुछ राजनितिक पार्टियां सिर्फ जनता को झूठ बोल कर भ्र्म के जाल में फ़साने की कोशिश कर रही है. देशभर में आज विकास विरोधी पार्टियां एकजुट हो रही है. आज जो लोग कंधे से कन्धा मिला कर चल रहे है वो कभी आँख भी नहीं मिलते थे. अगर यह लोग देश के विकास के लिए एकजुट हो रहे है तो इनका स्वागत है. और यदि इनका लक्ष्य झूठ बोलना, भ्र्म फैलाना है तो में उन लोगों से कहना चाहूंगा कि कार्तिकेय चौहान और भाजपा के कार्यकर्त्ता उन्हें कभी सफल नहीं होने देंगे.

हम देखते है कि प्रदेश में अचानक कांग्रेस के नेता सक्रीय हो जाते है. और 5 सालों में राजनितिक मेंढकों की तरह उछलने लगते है. यदि कांग्रेस के नेता पहले सक्रीय हो जाते तो प्रदेश कहा से कहा पहुँच चुका होता. लेकिन इन्हें तो सिर्फ झूठ बोलने से मतलब है, इन्हें विकास नहीं करना. विकास करना होता तो कांग्रेस पार्टी सत्ता में पिछले 50 – 55 सालों से है, तब से ही देश के लिए जागरूकता दिखा देते.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED