दादाजी कि कब्र पर जाने से प्रियंका को नहीं मिलते वोट – जयंत मलैया

Spread the love

भोपाल | मध्यप्रेश के पूर्व वित्त मंत्री जयंत मलैया ने राहुल गाँधी की समझ पर सवाल उठाते हुए कहा की उन्हें वित्त की कोई समझ नहीं है..साथ ही मलैया ने प्रियंका गाँधी को लेकर आपत्तिजनक टिपण्णी करते हुए कहा कि श्दादाजी के कब्र पर जाने से प्रियंका को वोट नहीं मिलते इसलिए वे दूसरी जगह गई.

लोकसभा चुनाव 2019 का आगाज होने के साथ नेताओं के विवादित बयान और एक-दूसरे पर छिटांकशी का दौर भी जारी है. मप्र के पूर्व वित्त मंत्री जयंत मलैया ने गांधी परिवार पर कई विवादित टिप्पणी की. उन्होंने कांग्रेस की चुनावी घोषणा पर भी तंज कसा है. मलैया ने कहा है कि राहुल की दादी ने भी घोषणा की थी गरीबी हटाएंगे लेकिन अब तक कुछ नहीं हो पाया. उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर किसानों की कर्ज माफी की घोषणा का प्रमाण पत्र लेकर घुमने का आरोप लगाया. मलैया ने कहा, राहुल गांधी ने कहा था कि जल्द कर्ज माफ करेंगे. लेकिन ये लोग गले में कर्ज माफी का प्रमाण-पत्र लटकाए घूम रहे हैं.
मलैया ने कांग्रेस नेताओं को खुद को सच्चा हिन्दू बताने के बयान पर भी तंज कसा. मलैया का कहना है कि पहले कांग्रेसी एक समाज का तुष्टिकरण करने के लिए मंदिर नहीं जाते थे. अब प्रियंका गांधी अपने दादा जी की कब्र पर नहीं गई, दूसरी जगह गई. प्रियंका को पता था दादा जी की कब्र पर फूल चढ़ाने से उन्हें वोट नहीं मिलेंगे.

कुल मिलाकर जयंत मलैया के बयान के बाद प्रदेश कि सियासत गरमा गई..बहरहाल अब देखना होगा कि कांग्रेस इसपर किस तरह से पलटवार करती है…

 

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED