VIDEO : इंदौर को मिला सही नेतृत्व, संभागायुक्त बने राघवेंद्र सिंह

VIDEO : इंदौर को मिला सही नेतृत्व, संभागायुक्त बने राघवेंद्र सिंह
Spread the love

इंदौर : आखिरकार राजधानी भोपाल से प्रशासनिक फेरबदल के आदेश जारी हो ही गए, इनमें सबसे राहत वाली ख़बर इंदौर सम्भाग के लिए आई। आईएएस अफसरों की इस सूची में पूर्व कलेक्टर और वर्तमान स्टेट टैक्स कमिश्नर राघवेंद्र सिंह को इंदौर के नया संभागयुक्त बनाया गया, जो इंदौर को सही नेतृत्व मिलने का साफ-साफ संकेत देता है ।

वीडियो देखने के लिए निचे लिंक पर क्लीक करे- 

https://www.youtube.com/watch?v=JRmsQ9E5c8g&feature=youtu.be

WhatsApp Image 2018-05-01 at 11.07.56 AM
आपको बता दें कि आईएएस राघवेंद्र सिंह इंदौर जिले की नब्ज़ को बहुत बेहतर ढंग से जानते हैं और अब उनके संभागायुक्त बनने से इंदौर को और गति मिलेगी । साथ ही सिंह को अच्छा-खासा अनुभव भी है जो इंदौर जैसे हलचल भरे केंद्र को सशक्त प्रशासनिक मजबूती देगा । पिछले लंबे समय से राघवेंद्र सिंह का नाम अटकलों के रूप में चल रहा था जिस पर आखिरकर अब मुहर लग गयी है और इंदौर के प्रशासनिक इतिहास में एक बार सही नेतृत्व यानी राघवेंद्र सिंह के रूप में हरफनमौला संभागयुक्त इंदौर को अब मिला है जिसकी लम्बे समय से दरकार थी।

सामान्य प्रशासन विभाग ने सोमवार आधी रात बड़ा प्रशासनिक फेरबदल करते हुए 18 आईएएस अधिकारियों की तबादला सूची जारी की। इंदौर के आठ अधिकारी प्रभावित हुए हैं।

कुलमिलाकर, इंदौर सम्भाग में अब राघवेंद्र सरकार का सानिध्य चुनावी साल में निर्वाचन जैसी महत्वपूर्ण चुनौती को पार करने के लिए मील का पत्थर भी साबित होगा ।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED