पुलवामा अटैक की बरसी पर राहुल गांधी ने उठाए सवाल, मचा बवाल !

पुलवामा अटैक की बरसी पर राहुल गांधी ने उठाए सवाल, मचा बवाल !
Spread the love

भोपाल: दिन था गुरुवार, तारीख 14 फरवरी 2019 यानी वैलेंटाइन डे और समय करीब दोपहर के साढ़े तीन बज रहे थे । जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर करीब 2500 जवानों को लेकर 78 बसों में सीआरपीएफ का काफिला गुजर रहा था। सामान्य दिन की तरह ही उस दिन भी सीआरपीएफ के वाहनों का काफिला अपनी धुन में जा रहा था। सड़क पर उस दिन भी सामान्य आवाजाही थी। सीआरपीएफ का काफिला पुलवामा पहुंचा ही था, तभी सड़क के दूसरे साइड से सामने से आ रही एक कार ने सीआरपीएफ के काफिले के साथ चल रहे वाहन में टक्‍कर मार दी। जैसे ही सामने से आ रही एसयूवी काफिले से टकराई और विस्फोटकों से लदी कार ने ऐसा धमाका किया, जिससे पूरा देश दहल उठा। 14 फरवरी का दिन भारत के इतिहास में काला दिन साबित हो गया। उसे हादसे को आज एक साल हो गया. देश आज उन चालीस जवानों को सलाम कर रहा है…

वही पुलवामा हमले की बरसी पर एकबार फिर सियासत शुरू हो गई..प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज शहीदों को नमन किया। उन्होंने ट्वीट किया, “पिछले साल पुलवामा हमले में शहीद हुए बहादुर जवानों को मेरी श्रद्धांजलि। वे असाधारण व्यक्ति थे, जिन्होंने हमारे राष्ट्र की सेवा और रक्षा के लिए अपना जीवन समर्पित कर दिया। भारत उनकी कुर्बानी को कभी नहीं भूलेगा।” वहीं, राहुल गांधी ने भी शहीद सीआरपीएफ के जवानों को याद किया और इसके बाद सरकार की प्रगति को लेकर सवाल उठाए। राहुल ने लिखा  नरेंद्र मोदी सरकार को निशाने पर लेते हुए राहुल गांधी ने पूछा कि अभी तक हमले की जांच का क्या हुआ? आखिर इससे किसे फायदा हुआ?

वही राहुल गाँधी के ट्वीट और कांग्रेस नेताओं की श्रद्धांजलि पर पूर्व मंत्री विश्वास सारंग ने पलटवार करते हुए कहा कहा की जो कांग्रेसी एयर स्ट्राइक का उड़ाते थे मजाक आज वही कांग्रेसी शहीदों के सम्मान की बात करते हैं.. 40 जवानों की शहादत को एक साल हो गया है इ , लेकिन आज भी दिलों में पुलवामा हमला का दर्द मौजूद है। वहीं, आज इन जवानों को श्रद्धांजलि भी दी जा रही है।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED