राहुल का मध्यप्रदेश दौरा ख़त्म, अब बदलाव की बयार है. कांग्रेस की बनेगी सरकार- राहुल

Spread the love

मिशन 2018 को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का दो दिन का विंध्य दौरा पूरा हो गया है. गुरुवार को चित्रकूट और सतना में रोड-शो और सभाओं के बाद शुक्रवार को उन्होंने रीवा ज़िले में रोड-शो और जगह-जगह सभाएं कीं. हर जगह कार्यकर्ताओं के साथ उत्साही भीड़ ने राहुल का स्वागत किया. कहीं आरती उतारी गयी तो कहीं ज़िंदाबाद के नारे लगे.

राहुल गांधी ने यहां पार्टी कार्यकर्ताओं से भी बात की और जनता से भी मिले. संकल्प रथ पर सवार राहुल गांधी का काफिला जहां से भी गुज़रा भारी भीड़ उनके स्वागत में उमड़ी. सेमरिया, सिरमौर, बैकुंठपुर में राहुल ने रोड शो और सभाएं कीं.

हर जगह उन्होंने पीएम मोदी और सीएम शिवराज पर हमला बोला. उन्होंने कहा देश का चौकीदार जनता से गलतबयानी कर रहा है और प्रदेश के मुखिया सीएम शिवराज सिंह घोषणा मशीन हैं. दोनों जनता से झूठे वादे करते हैं.

राहुल गांधी ने कहा प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आयी तो हम किसानों का कर्ज़ माफ करेंगे और उनकी अधिग्रहित ज़मीन का 4 गुना पैसा देंगे. किसानों को उनके खून-पसीने की कमाई वापस करेंगे. महिलाओं को उनका सम्मान दिलाएंगे और युवाओं को रोज़गार देंगे. प्रदेश में भयमुक्त माहौल बनाएंगे ताकि माताएं-बहनें बिना डर के घर से निकल सकें.
राहुल गांधी ने कहा प्रदेश में अब बदलाव की बयार है. प्रदेश में परिवर्तन आएगा. कांग्रेस की सरकार बनेगी. हम जनता के मन की बात सुनेंगे. कमलनाथ और सिंधिया आपके सपने पूरे करेंगे.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED